कुल पाठक

शुक्रवार, 13 अक्तूबर 2017

नवगछिया: दीपावली में रौशन होगे 20 दलितों के भी घर, बस कुछ लोग बन रहे बाधक

Gosaingaonsamachar
नवगछिया : नवगछिया शहर के मख्खातकिया स्थित वार्ड संख्या 16 मे करीब 20 दलित परिवारो के घरो मे बिजली पांच वर्षो से नही जलने के मामले मे आज कई वर्ष पहले वार्ड 11 के वर्तमान पार्षद अजय प्रमोद यादव ने उठाई थी।  दलितो के घर में बिजली पहुचाने में लग गये इसी क्रम में नवगछिया बिजली एसडीओ संजीव कुमार गुरूवार को स्थल का निरीक्षण किया । निरीक्षण के दौरान उन्होने उस सभी दलित परिवारो तक बिजली पहुचने के रास्ते को भी देखा साथ ही बिजली के तार को रोकने वाले विशुनदेव यादव से भी बात की. बिजली एसडीओ ने बताया कि विशुनदेव यादव के मामले को छोड कर भी दो तीन जगहो से उन लोगो को बिजली दि जा सकती जिसके लिये लोकेशन देखा गया है.

वही उन्होने बताया की कुछ दूरी पर सरकारी पोल लगा है मगर वहा से कनेक्शन करने से कुछ लोग विरोध कर रहे है. इसके बावजूद उन्होने कहा की उन परिवारो के घर दीपावली मे रौशन होगे। यही नही उन परिवारो के घर में रौशनी हो इसके लिये नवगछिया के प्रबुद्धजन सामने आ रहे है.

साथ ही खुद विशुनदेव यादव ने कहा की बिजली हर कीमत पर उन लोगो को मिलनी चाहिये वह लोग भी इसके हकदार है। लेकिन मेरे घर के अंदर से बिजली तार ले जाने की मांग गलत है। बांकी तीन जगहों पर सरकारी पोल से उनको बिजली मिलनी चाहिए। मालूम हो की करीब 15 परिवार ने बिजली का कनेक्शन के लिये चार माह पूर्व ही रसीद कटा लिया था मगर उनका कहना था की बगल के विशुनदेव यादव उन्हे तार नही ले जाने देते है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें