कुल पाठक

शुक्रवार, 13 अक्तूबर 2017

नवगछिया : ड्यूटी में हुआ बीमार, अस्पताल में टूटा दम, जांबाज सैनिक को खोनें का पूरे गाँव को गम

Gosaingaonsamachar
नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत रंगरा प्रखंड के सधुवा गाँव के भारतीय सेना के जवान जाबाज सैनिक मनमीत कुमार मनमोहन की मौत पटना के पारस हॉस्पिटल में हो गयी । जानकारी मिलने के साथ ही गाँव में परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया । परिवार के लोगों ने बताया कि मनमीत की भर्ती सैनिक में महज 3 साल पहले हुई थी । वहीं सैनिक मनमीत की पहली पोस्टिंग सिकन्दराबाद में हुई थी ।
मनमीत कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे , और बीमार में ही ड्यूटी भी कर रहे थे जिससे इनकी तबियत ज्यादा खराब हो गयी थी ।

मनमीत कुमार मनमोहन के पिता  कुर्सेला के रामपरी कॉलेज में प्रोफेसर हैं।
मनमीत तीन भाई में दूसरे नंबर पर था । बड़ा भाई अमित कुमार रेलवे में कार्यरत हैं एवं छोटा भाई आशुतोष कुमार भागलपुर में रहकर पढ़ाई कर रहा हैं ।

मिली जानकारी के अनुसार मनमीत कुछ महीनों से बीमार चल रहा था । उसे बराबर बुखार आ जाती थी । अमृतसर से घर आने के दौरान भी एक बार मनमीत बीमार हुआ था जिससे उसका इलाज पटना के पारस हॉस्पिटल में चल रहा था । हाल ही में सैनिक मनमीत अपनें घर इलाज के लिए आया था एवं दुर्गा पूजा की समाप्ति के बाद 5 अक्टूबर को वापस गया था । वहाँ ड्यूटी पर ही अत्यधिक तबियत खराब होने पर हवाई जहाज से अमृतसर से पटना के पारस हॉस्पिटल में लाया गया था । जहां शुक्रवार को सैनिक से दम तोड़ दिया ।

बताया जा रहा हैं कि सैनिक का शव पटना से पैतृक घर सधुवा के लिए रवाना शुक्रवार संध्या गार्ड ऑफ ऑनर देनें के बाद कर दी गयी है । पटना से एम्बुलेंस सहित एक यूनिट के अधिकारी को भेजा गया हैं । शुक्रवार रात्रि 1 बजे के लगभग शव गाँव पहुंचेगी ।

तथा शनिवार को सैनिक का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें