कुल पाठक

मंगलवार, 5 जून 2018

नवगछिया : सावित्री पब्लिक स्कूल का पूर्व छात्र राहुल मवंड़िया ने NEET में लाई सफलता विद्यालय परिवार को छात्र पर गर्व

Gosaingaon Samachar
नवगछिया के सावित्री पब्लिक स्कूल का पूर्व छात्र राहुल कुमार मावंड़िया ने प्रथम प्रयास में ही NEET में सफलता प्राप्त की है।

विद्यालय परिवार को अपने छात्र  पर काफी गर्व महसूस हो रहाहै विद्यालय का पूर्व छात्र राहुल कुमार मुंडिया जो नवगछिया शहर के व्यवसायी पवन कुमार मावंड़िया एवं गृहणी पुष्पा मंडिया का पुत्र है जिसने कक्षा 6th की पढ़ाई सावित्री पब्लिक स्कूल में पूर्व प्राचार्य स्वर्गीय दीप्ति दत्ता मैम के निर्देश में किया है ।

विद्यालय परिवार दीप्ति मेम के मार्गदर्शन पर चलती है दीप्ति मैम के मार्गदर्शन पर ही आज यह कामयाबी राहुल को मिली हैं ।

विद्यालय के निर्देशक रामकुमार साहू ने बताया कि राहुल बचपन से ही काफी अव्वल था इसके बड़े भाई निखिल मावंड़िया भी IIT कम्पीट किया है और वह अभी अमेरिका में है ।

मौके पर विद्यालय के निदेशक राम कुमार साहू नें बताया कि विद्यालय से प्रत्येक वर्ष छात्र- छात्राओं का बेहतर परिणाम रहता है . इंजीनियरिंग मेडिकल में प्रत्येक वर्ष परिणाम कई बच्चों का होता हैं । विद्यालय के पूर्व छात्र विकास कुमार का भी गत वर्ष दिल्ली एम्स में चयनित हुआ था और वह अभी मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है विद्यालय के सचिव कृष्ण कुमार साहू ने अपने राहुल को बधाई देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की वही मौके पर सावित्री पब्लिक स्कूल की प्राचार्या जरीना वहाब ने कहा कि प्रत्येक वर्ष बच्चों का अव्वल परिणाम रहता है विद्यालय परिवार इससे गर्वान्वित महसूस करती है इस तरह के परिणाम से विद्यालय के शिक्षकों का सबसे अधिक योगदान रहता है जो नीचली कक्षा के बच्चों को पूर्ण कौशलता के साथ पढ़ाते हैं और बड़ा होकर राष्ट्रीय स्तर पर नाम ऊंचा करता है ।

मौके पर विद्यालय के शिक्षक सुरेश सिंह पंकज कुमार सिंह रुक्मिणी देवी दिवाकर चौधरी संजीव झा अमित कुमार झा सहित सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित थे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें