कुल पाठक

सोमवार, 19 फ़रवरी 2018

नवगछिया : रक्तदान शिविर में अध्यक्ष समेत कुल 8 जोड़ों सहित 108 लोगों ने किया रक्तदान

रक्तदान शिविर में 108 लोगों ने किया रक्तदान

नवगछिया की सामाजिक संगठन की क्लीन नवगछिया ग्रीन नवगछिया एवं एक प्रयास भागलपुर द्वारा दुतीय  रक्तदान उत्सव का आयोजन नवगछिया शहर के बाल भारती पोस्ट ऑफिस रोड में किया गया ।

जिसमें कुल 108 लोगों ने रक्तदान किया शिविर का उद्घाटन अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकुल रंजन नवगछिया रेलवे पुलिस बल के थाना प्रभारी जावेद अहमद, वहोवृद्ध रामोतार जी सराफ,डॉ बी पी मंडल, एक प्रयास के राजीव मिश्रा, शुभांकर बागछि ,  सहित कई गणमान्य ने सामूहिक रुप से दीप प्रज्वलित कर किया । मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा की रक्तदान  समाज का एक सबसे श्रेठ कार्य है इस कार्य में हर तरह के संस्था को आगे आना चाहिए ।

जिस तरह नवगछिया शहर को साफ एवं हराभरा करने में संस्था आगे बढ़ रही है उसी तरह से समाज सेवा की ओर बढ़ रही हैं ।

समाज में खून की कमी से किसी की मृत्यु ना हो । लोगों की जान बचाई जा सके इसके लिए रक्तदान उत्सव का आयोजन बहुत ही भव्य है मौके पर नवगछिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकुल रंजन ने कहा कि कार्यक्रम बहुत ही शानदार है । समाज में रक्तदान , रक्तदाता का भी स्थान श्रेष्ठ है क्योंकि यही एक ऐसा कार्य है जिससे किसी की जान बचाई जा सके कार्यक्रम में आए मुख्य अतिथि एवं अतिथि ने सर्वप्रथम रक्तदान किया साथ ही नवगछिया रेलवे पुलिस बल के पूरी टीम ने भी रक्तदान किया , नगर पंचायत के अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेम सागर एवं नगर पंचायत के कई पार्षद एवं उनके प्रतिनिधि नें रक्तदान किया ।  कई शादी शुदा जोड़ो ने भी रक्तदान किया । मौके पर संस्था के अध्यक्ष चंद्रगुप्त साह ने अपनी पत्नी के साथ रक्तदान किया ।

रक्तदान शिविर में रक्तदाताओं के लिए सदस्य पूरी तरह मुस्तैद रहे ।

मोके पर संस्था के अध्यक्ष चंद्रगुप्त साह , उपाध्यक्ष जयप्रकाश भगत ,संयोजक श्रीधर शर्मा, उपसचिव संतोष गुप्ता , मीडिया प्रभारी अशोक केडिया, कोषाध्यक्ष  विक्रम भूड़ोलिया सुनील कुमार जोशी सुमित भगत राजेश कुमार , बरुण बाबुल , बंटी चौधरी ,

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें