कुल पाठक

मंगलवार, 20 फ़रवरी 2018

NH31 : नवगछिया पुलिस की वज्र वाहन को ट्रक नें सामने से ठोका, ASI घुराराम यादव की दर्दनाक मौत, 3 घायल 

Gosaingaon Samachar

नवगछिया अनुमंडल के परेड कमांडेड थे घुराराम यादव, गणतंत्र दिवस पर अनुमण्डल पदाधिकारी नें मैडल प्रशस्ति के साथ किया था सम्मानित 

नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत , NH31 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. दरअसल राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बार फिर एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर मिली है. इस बार इस हादसे में पुलिस की वैन चपेट में आई है. मौके पर एक पुलिस जवान की मौत हो गई है. वहीं तीन अन्य घायल बताये जा रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना मंगलवार की अहले सुबह करीब तीन बजे जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एन.एच.31 पर बंधू पेट्रोल पम्प के पास घटित हुई है. बताया जाता है कि पुलिस वैन को तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे पुलिस वाहन के परखच्चे उड़ गये.

हादसे के भयावहता का एहसास घटना स्थल पर खड़ी पुलिस वाहन की स्थिति को देखकर सहज ही लगाया जा सकता है. दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी नवगछिया पुलिस जिला का वज्र वाहन था. हादसे में नौगछिया पुलिस लाइन में पदस्थापित एएसआई धूरा राम यादव की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि घायल तीन अन्य को आनन-फानन में भागलपुर जिले के मायागंज अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया.

हादसे की खबर मिलते ही जिले की पसराहा थाना की पुलिस सहित नवगछिया पुलिस जिला के भवानीपुर की पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेज मामले के छानबीन में जुट गई है. उल्लेखनीय है कि एन.एच.31 पर चल रहे तेज रफ्तार की ट्रक इन दिनों कहर बरपा रही है. सोमवार को भी तेज गति से सामने से एक ट्रक से बचने के चक्कर में एक ऑटो चालक ने अपनी वाहन पर से मानसी थाना क्षेत्र के चुकती ऑवर ब्रीज के पास नियंत्रण खो दिया था. जिससे ऑटो पलट गई थी और इस हादसे में भी आधे दर्जनों से अधिक यात्री घायल हो गये थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें