कुल पाठक

सोमवार, 30 जुलाई 2018

भागलपुर के एक ही परिवार के 7 लोगों ने रांची में की आत्महत्या

Gosaingaon Samachar

झारखंड की राजधानी रांची में 7 लोगों द्वारा सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है. सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं. रांची में एक साथ एक ही परिवार के सात लोगों की आत्महत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. सामूहिक आत्महत्या करने वाले भागलपुर के रहने वाले थे और काफी दिनों से रांची में रह रहे थे.

*कर्ज में डूबा था परिवार*

रांची के सीनियर एसपी अनीश कुमार गुप्ता के मुताबिक मृतक का परिवार कर्ज में डूबा था. भागलपुर निवासी दीपक झा के परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है. भागलपुर निवासी दीपक झा रांची में काफी दिनों से रह रहे थे. गोदरेज कंपनी में सेल्समेन का काम करने वाले दीपक झा आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहे थे. मकान मालिक ने बताया कि कई महीने से किराया भी नहीं दिया था.


*स्कूल वैन के चालक के आने के बाद हुआ खुलासा*

दीपक झा की बेटी को स्कूल ले जाने के लिए स्कूल वैन का ड्राइवर आया था. काफी आवाज देने के बावजूद दीपक की बेटी बाहर नहीं निकली जबकि रोजाना वह दरवाजे पर इंतजार करती थी. इसी बीच मकान मालिक के घर से एक व्यक्ति ने जाकर दीपक की बेटी को आवाज़ देनी चाही. दीपक के घर के पास जाने के बाद सबों को लटकता हुआ पाया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है. दीपक और उसके भाई रुपेश के शव फांसी के फंदे से लटके मिले जबकि बाकी लोग जमीन पर पड़े हुए थे. बताया जा रहा है कि हत्या और उसके बाद यह आत्महत्या का मामला है. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें