कुल पाठक

शनिवार, 12 अगस्त 2017

आज हैं 12 अगस्त, क्या वाकई में नहीं होगी 12 अगस्त की रात , पढिये पूरी ख़बर

Gosaingaonsamachar
हम सभी जानते हैं कि हमारे दुनिया में बहुत सारे भविष्यवाणी होते रहते हैं जिसके कारण कुछ भविष्यवाणी सच होते हैं तो कुछ झूठ भी होते हैं,

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बहुत ही चर्चा का विषय बना हुआ है कि क्या वाकई में नहीं होगी 12 अगस्त को रात यानी कि रात के समय अंधेरा नहीं बल्कि दिन जैसा उजाला होगा। 12 अगस्त को सूरज नहीं डूबेगा इन सभी कारणों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है अब बात आती है कि यह बात सच है या झूठ आज हम आपको इसके बारे में पूरी डिटेल में बताएंगे कि क्या वाकई में 12 अगस्त को रात नहीं होगी।

आपने उल्का पिंड के बारे में सुना होगा और हम सभी में से जानते भी होंगे और पढ़े भी होंगे, कि जब भी उल्कापिंड आसमान से गिरता है तो थोड़ा उजाला होता है इसे बोलते हैं मेट्रो सावर। इसी प्रकार 12 अगस्त की रात को बहुत सारे मेट्रो सावर आसमान से गिरेंगे यानी की बहुत सारे उल्कापिंड गिरेंगे, इसकी बारिश होगी जिस प्रकार आसमान में तारे टूटते हुए दिखते हैं ठीक उसी प्रकार यह भी देखेंगे। जिसके कारण 12 अगस्त की रात को आम दिनों की तुलना में ज्यादा उजाला होगा, आपको बता दें कि हमारे रिसर्च कंपनी नासा ने भी कहा है कि 12 अगस्त 2017 को रात नहीं होगी लेकिन हां नासा ने यह भी कहा है कि उस दिन उस रात को उल्का का बौछार होगी जिसके कारण रात में भी उजाला रहेगा। सोशल मीडिया से लेकर के अखबारों तक यह न्यूज़ सामने आया है आपको बता दे कि इंटरनेट पर अफवाहे फैलाई जा रही है उस दिन रात ही होगी लेकिन औरो दिन के अपेक्षा ज्यादा उजाला रहेगा। इसके साथ हम यह नजारा देख भी सकते हैं तो आप बाहर जाकर उल्कापिंड का आनंद ले, आपको बता दें कि अगर आप यह नहीं देख पाए तो आपको या फिर नहीं देखने को मिलेगा क्योंकि यह 96 साल बाद दिखने वाला है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें