कुल पाठक

गुरुवार, 3 अगस्त 2017

नारायणपुर : नारायणपुर गंगा घाट से जल भरकर मड़वा धाम जा रहें भवानीपुर के दो नाबालिग छात्राओं का अपहरण

Gosaingaonsamachar
नारायणपुर- प्रखंड के भवानीपुर गांव के पंडित टोला से दसवीं कक्षा की दो छात्रा का अपहरण कर लेने का मामला प्रकाश में आया है. छात्रा के पिता शैलेंद्र पंडित ने भवानीपुर थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. शैलेंद्र पंडित की पुत्री जुली कुमारी एवं केदार पंडित की पुत्री निशा कुमारी उत्क्रमित उच्च विद्यालय भवानीपुर की दसवीं कक्षा की छात्रा व दोनों के बीच फुआ और भतीजी का संबंध है.

अपह्रत छात्रा की माँ द्रौपदी देवी व संज्ञान देवी ने बताया कि 31 जूलाई रविवार की रात्रि लगभग दो बजे घर से  गंगा जहाज घाट नारायणपुर से जल भर कर ब्रजलेश्वर धाम मड़वा जल चढाने के लिए गई थी. कुछ लोग बता रहे हैं कि बीरबन्ना चौक से आगे बेलोरो वाहन पर सवार कुछ अपराधियों ने दोनों लड़कियों को पीछे से खींच कर अपहरण कर लिया.

अपहृत छात्राओं के परिजन बाबु साहेब पंडित ने बताया कि मेरे घर के मोबाइल नंबर 7631864826 पर बुधवार को लगभग आठ बजे रात्रि में 8409726753 से एवं ग्यारह बजे रात्रि में फोन कर कहा कि अगर लड़की चाहिए तो दिल्ली स्टेशन चले आओ. अपहर्ताओं ने फिर गुरुवार की सुबह आठ बजे 9873267798 से फोन कर कहा कि अगर लड़की को चाहते हो तो गजियाबाद स्टेशन चले आओ. दोनों घर की लड़कियों के एक साथ अपहरण हो जाने के बाद परिजन किसी अनहोनी की आशांका से सहमे हुए है. दोनों बालिकाओं के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है.

मालूम हो कि अपहृत छात्राओं के पिता वृद्ध हो चुके हैं तो अन्य परिजन दिल्ली में मजदूरी करते हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद सभी गुरुवार को घर पहुंच चुके हैं. शैलेन्द्र पंडित के लिखित आवेदन पर मामले की प्राथमिकी भवानीपुर नारायणपुर ओपी में दर्ज कर ली गयी है. परिजनों ने कहा कि वे लोग काफी भयभीत हैं. कहीं उनकी बच्चियों के साथ अनहोनी न हो जाय. इधर गांव में घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है. लेकिन सभी आशंका या अनुमान के आधार पर ही बोल रहा है.

कोई प्रेम प्रसंग तो कोई दलाल के हाथ लग बेचने की बात कह रहे हैं.
मालूम हो कि खरीक व नवगछिया के कोसी पर ढोलबज्जा आदि जगहों से इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. जानकारी मिली है कि जिस फोन नंबर से अपहृत छात्राओं के परिजनों से बात किया जा रहा है उसका लोकेशन पटना का है. पुलिस स्तर से बालिकाओं के पहचान के लड़कों और सहेलियों से भी पूछ ताछ कर रही है.

टीम गठित कर अनुसंधान में जुटी पुलिस

थानाध्यक्ष जयंत प्रकाश ने बताया कि छात्रा की बरामदगी को लेकर आवेदन मिलने के साथ प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम गठित कर अनुसंधान में जुटे हुए हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें