कुल पाठक

शुक्रवार, 3 नवंबर 2017

नवगछिया: सावित्री पब्लिक स्कूल नें पूर्व छात्र रूपेश को विद्यालय परिवार नें किया सम्मानित

Gosaingaonsamachar
नवगछिया शहर के सावित्री पब्लिक स्कूल के पूर्व छात्र रूपेश कुमार , फ़ैशन डिज़ाइनर  को विद्यालय परिवार द्वारा सम्मानित किया गया । रूपेश कुमार अपनी दसवीं तक कि शिक्षा नवगछिया के सावित्री पब्लिक स्कूल में की हैं ।

शुक्रवार को आयोजित किये गए सम्मान कार्यक्रम में विद्यालय के निदेशक राम कुमार साहू ने कहा कि प्रतिभा की धनी में हमेशा अंग क्षेत्र रहा हैं । पहलें भी विद्यालय के छात्र बाल वैज्ञानिक अभिषेक भगत ने राष्ट्रीय स्तर पर विद्यालय एवं शहर पर नाम रौशन किया हैं। अब रूपेश नें खादी वस्त्रों पर डिज़ाइन बनाकर युवाओं को प्रेरित किया हैं , आज युवाओं में भी खादी कपड़े के नए फैंसी को लेकर काफ़ी चर्चा हैं । नवगछिया के रूपेश कुमार नें नर्सरी से दसवीं तक कि शिक्षा डीडीए एवं सावित्री पब्लिक स्कूल के पूर्व प्राचार्या स्वर्ग० दीप्ति मेम के निर्देशन में प्राप्त की है।
सम्मान कार्यक्रम में विद्यालय के सचिव कृष्ण कुमार साहू, प्राचार्या ज़रीन बहाव , शिक्षक सुरेश सिंह , रुक्मिणी कुमारी , संजीव झा , शंभु नाथ झा , दिवाकर चौधरी , पंकज सिंह, अमित कुमार झा,  अश्वनी कुमार , नंदू सिंह , सहित शिक्षक - शिक्षिकाएं एवं सैकड़ों बच्चे उपस्थित थे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें