कुल पाठक

बुधवार, 22 नवंबर 2017

BREAKING NEWS : तेजप्रताप ने कहा – घर में घुसकर मारेंगे सुशील मोदी को, शादी में करेंगे तोड़-फोड़

Gosaingaon Samachar
औरंगाबाद : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने आज 22 नवंबर को बहुत तीखे बोल बोले हैं. इस तीखे बोल में सीधे तौर पर भाजपा नेता और बिहार के डिप्टी चीफ मिनिस्टर सुशील कुमार मोदी को धमकी दी गई है. तेज प्रताप ने साफ़ तौर पर कहा है कि हम चुप बैठने वाले नहीं हैं. लड़ाई जारी है. सुशील मोदी के घर में घुसकर मारेंगे. उनके बेटे की शादी में चले गए, तो तोड़फोड़ करेंगे और सारा पोल खोल कर रख देंगे.

ऐसा भी नहीं है कि तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी को धमकी बंद कमरे में या चुपके-चुपके दी है. तेज प्रताप यादव आज औरंगाबाद में पार्टी की सभा को संबोधित कर रहे थे. इस संबोधन के दौरान ही उन्होंने सुशील मोदी को धमकी दी और साथ में बहुत कुछ बोल डाला. तेज प्रताप ने कहा कि सुशील मोदी बेटे की शादी कर रहे हैं. बेइज्जत करने के लिए बुला रहे हैं. लेकिन हम बेइज्जत होने वाले नहीं हैं. चले गए तो सबकुछ हो जाएगा. घर में घुसकर मारेंगे और हर प्रकार का भांडा फोड़ देंगे.

तेज प्रताप ने कहा कि मेरे भीतर लालू प्रसाद का खून है. लालू प्रसाद कभी डरे नहीं. हम कहाँ से डरेंगे. सुशील मोदी से लड़ाई जारी है और लड़ाई कैसे जीती जाती है, हम जानते हैं. बर्दाश्त की सीमा ख़त्म हुई तो सबकुछ होगा. बेटे की शादी के दिन क्या-क्या हो जाएगा, अभी हम भी नहीं कह सकते हैं.

सुशील मोदी को सीधे तौर पर दी गई इस धमकी के बाद बिहार की राजनीति गर्म होनी तय हो गई है. मोदी के बेटे की शादी पटना में 3 दिसंबर को होनी है. शादी के लिए निमंत्रण कार्ड नहीं छपा है. मेल और व्हाट्सएप से निमंत्रण भेजे जा रहे हैं. शादी के दिन रात में कोई भोज का आयोजन भी नहीं किया गया है. शाम को मोदी पूजा के बाद आये लोगों के बीच प्रसाद का वितरण करेंगे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें