कुल पाठक

शनिवार, 21 अप्रैल 2018

नवगछिया : दिन दहाड़े भवानीपुर गाँव में युवती से दुष्कर्म

Gosaingaon Samachar

देश में जहां बलात्कार दुश्मन दुष्कर्म की बातें कम नहीं हो रही है वहीं एक बड़ा मामला नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत रंगरा प्रखंड के भवानीपुर गांव में मिला है जहां नवगछिया कटिहार जिले के कुर्सेला से नवगछिया अनुमंडल के रंगरा ओपी थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में गेहूं कटिंग करने आए नाबालिक लड़की के साथ दो मनचले युवकों द्वारा सामूहिक रूप से दुष्कर्म कर लिया जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नवगछिया की एसपी निधि रानी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की है और पीड़िता उसके परिजनों से पूछताछ भी की है.

पीड़िता का तात्कालिक इलाज नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में कराया गया है. जानकारी मिली है कि नाबालिग युवती अपनी बड़ी शादीशुदा बहन के साथ कुर्सेला से रेलगाड़ी के माध्यम से आज सुबह नवगछिया स्टेशन पहुंची और नवगछिया से पैदल ही भवानीपुर की ओर रवाना हो गई. पीड़िता और उसकी बहन का कहना है कि नवगछिया थाना रोड से ही कुछ लड़के उन दोनों का पीछा कर रहे थे.

जब वे दोनो भवानीपुर गांव के सरस्वती मंदिर के पास पहुंची तो उस समय नाबालिग लड़की की बड़ी बहन शौच करने के लिए चले गयी. इधर नाबालिग लड़की को अकेला देख कर दो मनचले युवकों ने उसे कब्जे में ले लिया और कुछ दूरी पर एक खेत में ले गया जहां लखन यादव के गुहाल में दोनों युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया. इधर जब नाबालिग युवती की बड़ी बहन शौच से वापस आयी तो वह अपनी छोटी बहन को खोजने लगी.

कुछ देर बाद उसे ग्रामीणों ने बताया कि एक लड़की घायल अवस्था में एक गुहाल में पड़ी है. जब महिला वहां पहुंचे तो उसने देखा कि उसकी बहन गुहाल में कराह रही थी. स्थानीय ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. इधर ग्रामीणों से पूछताछ के क्रम में पुलिस को पता चला है कि दोनों आरोपी युवकों का नाम बब्बू यादव और रिशु यादव है. दोनों भवानीपुर गांव के ही रहने वाले हैं.

नवगछिया पुलिस का कहना है कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इधर पीड़िता के बयान पर नवगछिया महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. पीड़िता का चिकित्सकीय जांच में भेजे जाने की भी प्रक्रिया की जा रही थी.

आगे के खबर के लिए जुड़े रहें ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें