कुल पाठक

बुधवार, 26 सितंबर 2018

नारायणपुर : महिला कॉलेज भ्रमरपुर में प्रधान सहायक के साथ मारपीट के बीच एक वीक्षक नें छीनी परीक्षार्थी की कॉपी , लिखनें से वंचित रह गए परीक्षार्थी

Gosaingaon Samachar
 नारायणपुर प्रखंड के एल एन बी जे डिग्री महिला कॉलेज भ्रमरपुर में ऑनर्स पार्ट 3 द्वितीय पाली में कॉमर्स बिजनस एकाॅउन्ट की परीक्षा के दौरान लगभग 2:45 बजे कार्यालय कक्ष में कार्य कर रहे कॉलेज के प्रधान सहायक आशीष कुमार मिश्र को कॉलेज के ही अर्थशास्त्र के ब्यख्याता जयंत कुमार झा बाईक से कॉलेज आया व प्रधान सहायक का कॉलर पकड़कर गालीगलौज व मारपीट करने लगे.इस दौरान कॉलेज में चल रहे परीक्षा में छात्रों के बीच अफरा तफरी मच गई.

अचानक इसी बीच कमरा संख्या 1 में परीक्षा दे रहें छात्र - छात्राओं का वीक्षक नें आपसी कदाचार का नाम लेकर कॉपी छीन लिया ।

परीक्षा समाप्त होने के बाद जब छात्रा एवं छात्र अपनें घर आए तो उन्होंने अभिवावक को बताया , अभिवावक नें तात्कालिक जानकारी पत्रकार एवं  अन्य को दी ।

गोपालपुर प्रखंड के सिंघिया मकंदपुर की छात्रा गुड़िया कुमारी क्रमांक 316020010 नें दूरभाष पर बताता की उसके साथ एक परीक्षार्थी राजनंदनी कुमारी एवं एक छात्र विकास कुमार की भी कॉपी उसी वीक्षक ने छीनी हैं । पूछें जाने पर गुड़िया नें बताया कि वो वीक्षक का नाम तो नहीं जानती लेकिन वो हरे रंग के शर्ट पहनें हुए थे ।

छात्राओं का आरोप हैं कि परीक्षा कक्ष में वीक्षक नें जबरदस्ती कॉपी छीनकर , कंट्रोल रूम में रख दिया ,जिससे वो कॉपी पर लिख ही नहीं सकी हैं । इन तीनों परीक्षार्थियों नें कॉपी लेने के बाद वीक्षक से वापस काफ़ी अनुरोध भी किया लेकिन , वीक्षक कॉपी कंट्रोल रूम में रखकर कमरे को बंद कर दिया था ।

छात्राओं ने कहा कि अब उनका ग्रेजुएशन पूरा होने पर था लेकिन वीक्षक नें उनका भविष्य खराब करनें का कार्य किया हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें