कुल पाठक

शनिवार, 8 सितंबर 2018

नवगछिया में पुलिस के लिए सिर दर्द बन चुका कुख्यात मोती यादव अरेस्ट, 50 हजार का था इनामी

Gosaingaon Samachar

भागलपुर सहित कई जिलों का सरगना एवं कुख्यात अपराधी मोती यादव को गिरप्तार कर लिया गया । जानकरी के अनुसार नवगछिया में STF को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कुल 5 कांडों में काफी दिनों से फरार चल रहा अपराधी मोती यादव गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि इस पर 50 हजार का इनाम भी रखा गया था. बता दें कि यह नवगछिया दियारा क्षेत्र में आतंक मचा रखा था. STF के साथ हुई मुठभेड़ के बाद मोती यादव को अरेस्ट कर लिया गया. इस कुख्यात की अरेस्टिंग की जानकारी STF एसपी रंजीत मिश्रा ने दी है. बता दें कि मोती यादव के कारण इलाके में दहशत का माहौल था.

इस गिरफ़्तारी को लेकर एसपी रंजीत मिश्रा ने बताया कि मोस्ट वांटेड मोती यादव की तलाश पुलिस को बहुत दिनों से थी. यह कई जघन्य अपराध कर चुका है. कई मामले में वांछित अपराधी फाइनली STF के हत्थे चढ़ गया है. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. मोती यादव और उसके गुर्गे लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे थे. मोती यादव का गिरोह जहाँ आतंक का पर्याय बन चुका था. वहीं पुलिस के लिए सिर दर्द भी बना हुआ था.

बता दें कि कुख्यात मोती यादव के ऊपर हत्या और रंगदारी के कुल 23 मामले भागलपुर नवगछिया के विभिन्न थानों में दर्ज हैं. वह कुल 5 कांड कर के काफी समय से फरार चल रहा था. मोती यादव की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस ने 50 हजार के इनाम की भी घोषणा कर राखी थी. मोती यादव का क्राइम स्टाइल भी बड़ा ही खौफनाक बताया जाता है. वह फ़िल्मी स्टाइल में अपने गुर्गों के जरिये ही वारदात को अंजाम दिया करता था. लोग बताते हैं के इसके पास कई तरह के हथियार भी रहते हैं.

नवगछिया दियारा और भागलपुर में पुलिस और लोगों के लिए सिरदर्द बन चुके इस अपराधी के लिए बड़ी प्लानिंग की गई थी. गुप्त सूचना मिलते ही आईजी ऑपरेशन कुंदन कृष्णन ने एसटीएफ की एक टीम बनाई. और इसकी कमान STF एसपी रंजीत मिश्रा के हाथों में दे दी. STF एसपी रंजीत मिश्रा जब छापेमारी करने गए तो वहां मोती यादव के गिरोह का साथ मुठभेड़ भी हुई. हालांकि STF की टीम उसे पकड़ने में सफल रही.और उसे बाद भागलपुर के कहलगांव इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें