कुल पाठक

शुक्रवार, 27 जनवरी 2017

गोसाईं गाँव : मध्य विद्यालय पर ग्रामीणों का रोष , जिलाधिकारी को देंगें ज्ञापन , करेंगें विद्यालय में तालाबंदी

GS

गोपालपुर प्रखंड के गोसाईं गाँव के मध्य विद्यालय को स्थिति महाबदत्तर हो गयी हैं । विद्यालय में पढाई चौपट के साथ साथ शिक्षकों की इतनी ही मनमानी बढ़ गयी है की वो ग्रामीणों से  भी दुस्व्यव्हार के लिए तैयार रहते हैं । अपनी प्रतिष्ठा बचाये रखनें के लिए लोग विद्यालय जानें से कतराते हैं । विद्यालय में शिक्षकों की मनमानी के आगे प्रधानाध्यापक भी मौन हो जाते हैं ।

गोसाईं गाँव के युवा वर्ग सहित कई ग्रामीणों ने अब विद्यालय की दुर्दशा से जिलाधिकारी को अवगत करने की बात कही हैं । ग्रामीण  कुणाल सिंटू नें बताया कि समय और पढाई को सुधारना अब विद्यालय व ग्रामीण प्रशासन के बस से बाहर है। ग्रामीण जल्द ही भागलपुर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपेंगे तथा विद्यालय में स्थाई रूप से तालाबंदी करेंगें ।

ज्ञात हो की विगत वर्ष में भी विद्यालय में एक कमिटी की गठन की गयी थी , जिसका प्रभाव कुछ दिनों तक पड़ा ,बाद में वह भी निराधार बन गया । अब कमान युवा वर्ग नें सम्हाली हैं नाम नहीं लिखनें नें पर एक युवा नें दो - तीन शिक्षकों को चिन्हित कर बताया कि उनके द्वारा ग्रामीण अभिवावक को बहुत ही अमर्यादित रूप से जवाब दिया जाता हैं । जिसकी चर्चा जिलाधिकारी के आवेदन पत्र में नाम की चर्चा के साथ की जायेगी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें