कुल पाठक

शनिवार, 12 दिसंबर 2015

ये क्या :-शाहरुख की ‘दिलवाले’ के खिलाफ धमकी भरा बैनर, फिल्म प्रदर्शन पर फोड़ देंगे टॉकीज

image
ये क्या :-शाहरुख की ‘दिलवाले’ के खिलाफ धमकी भरा बैनर, फिल्म प्रदर्शन पर फोड़ देंगे टॉकीज
इंदौर में शाहरुख खान की ‘दिलवाले’ फिल्म को लेकर एक विवादित पोस्टर सामने आया है. मुख्य चौराहे पर हिंद राष्ट्र संगठन के नाम से लगे पोस्टर में 18 दिसंबर को ‘टॉकीज फोड़ो अभियान’ की घोषणा की गई है.
दरसअल, हिन्द राष्ट्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि इंदौर में दिलवाले फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा. यदि फिल्म का प्रदर्शन होता है तो संगठन के कार्यकर्ता टॉकीज में जाकर तोड़फोड़ करने से भी परहेज नहीं करेंगे.
संगठन के कार्यकर्ता 10 दिसंबर से शहर में अलग-अलग स्थानों पर आम जनता से शाहरुख खान की फिल्म नहीं देखने की अपील कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने चेतावनी दी है कि ‘दिलवाले’ फिल्म देखने के दौरान टॉकीज में हंगामा होता है या फिर भगदड़ की स्थिति बनती है, तो इसके लिए दर्शक खुद ही जिम्मेदार होंगे.
इसके साथ ही कार्यकर्ता सभी सिनेमाघरों में जाकर प्रबंधन से निवेदन कर रहे हैं कि वे अपने यहां शाहरुख की फिल्म का प्रदर्शन नहीं करें. इसके बावजूद भी ‘दिलवाले’ लगाने पर टॉकीज में तोड़फोड़ कर फिल्म का प्रदर्शन रोका जाएगा.
दरअसल, शाहरुख ने पिछले दिनों देश में असहिष्णुता को लेकर एक बयान दिया था. संगठन के कार्यकर्ता इसी बयान को लेकर दिलवाले का विरोध कर रहे है. उनकी मांग है कि यदि शाहरुख खान अपने बयान के लिए देश से माफ़ी मांग लेंगे तो वह फिल्म का विरोध नहीं करेंगे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें