कुल पाठक

शुक्रवार, 16 सितंबर 2016

अतिक्रमित नवगछिया बाजार क्षेत्र : सड़क पर दुकान , सड़क पर ही ग्राहक मगर आने - जाने वाले राहगीरों से हो रही तू-तू , मैं-मैं ।

गोसाईं गाँव समाचार GS:
नवगछिया बाजार क्षेत्र पूर्णतया अतिक्रमित हैं । बाजार क्षेत्र के मेन रोड , दुर्गा स्थान रोड , हड़िया पट्टी , पुरानी सब्जी पट्टी बिहुला विषहरी मंदिर रोड सहित कई अन्य सड़कें पूर्णतया अतिक्रमित हैं । किसी भी सड़क के एक तरफ से दूसरी तरफ़ आना- जाना कम बड़ी बात नहीं हैं । बाज़ार क्षेत्र का लगभग सड़क  अतिक्रमणकारियों नें अतिक्रमित कर रखा हैं । महज 2 से 3 फिट तक का सड़क को खाली छोड़ रखा हैं । कई दुकानों के ग्राहक भी सड़क पर ही खड़े होकर सामान खरीदतें हैं । इसी क्रम में आने- जाने वाले राहगीरों को बहुत बड़ी समस्या झेलनी पड़ रही हैं । 2 चक्के वाहन तक प्रवेश ना करने या मुश्किल से होने पर जम कर बहस हो जाती हैं । सड़क पर ही ग्राहक व राहगीरों के बीच गाली- गलौज के साथ - साथ मार-पीट की नौबत आ जाती हैं । मगर अतिक्रमणकारियों पर कोई असर नहीं पड़ता हैं ।
गोसाईं गाँव समाचार ने जब एक दुकानदार से पूछा तो उसने बताया कि यह रोज का मामला हैं इसलिए वे लोग ध्यान नहीं देते हैं ।

ज्ञात हो की अतिक्रमण हटानें की प्रशासनिक तिथि 18 अगस्त ही थी ।मगर बाढ़ नें अनुमण्डल को तबाह कर दिया हैं । इसलिए अधिकारियों का ध्यान भीं अभी बाढ़ पर ही हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें