कुल पाठक

रविवार, 23 जुलाई 2017

नवगछिया : नागरिकों द्वारा नगरपंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष , पार्षद सम्मान समारोह आयोजित

Gosaingaonsamachar
नवगछिया नगर पंचायत के नव निर्वाचित अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष , पार्षद का स्थानीय मारवाड़ी धर्मशाला में  अभिनन्द समारोह का आयोजन किया गया जिसमें नगर पंचायत अध्य्क्ष ने कहा कि आपने जिस उम्मीद से मुझे वार्ड पार्षद एवं पार्षदों ने मुझे अध्य्क्ष बनाया है उस पर मैं खड़ी उतरूंगी । नवगछिया नगरपंचायत के विकास में कोई कसर नहीं छोडूंगी ।नगर पंचायत अध्य्क्ष प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ़ डब्लू यादव ने भविष्य की योजना पर प्रकाश डाला बताया कि नगर को गंदगी से मुक्त रखने के लिये लाल और हरे रंग के कूड़ेदान के अलावा स्टील के कूड़ेदान भी लगाए जाएंगे। नगर में एक चिल्ड्रन पार्क, एक इंडोर स्टेडियम, छठ घाट, जगह-जगह मूत्रालय की व्यवस्था की जाएगी।

उपरोक्त सुविधाओं की घोषणा नगर पंचायत नवगछिया के नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद प्रीति कुमारी के प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डबलू यादव ने स्थानीय नागरिकों एवं समाजसेवियों द्वारा आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में कही। इसी क्रम में उन्होंने यह भी जानकारी दी कि जल्द ही पूरे नगर पंचायत को खुले में शौच से मुक्त घोषित किया जायेगा।

इसके लिये हर वार्ड में शिविर लगाया जा रहा है। मौके पर उन्होंने नगर पंचायत के सभी नागरिकों से यह भी कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि आपको किसी भी कार्य मे परेशानी हो तो कभी भी कहीं भी अपनी जरूरत या परेशानी में याद करेंगे तो मैं आपका हर कार्य पूरा करूंगा।नगरपंचायत के नगरवासियों द्वारा स्थानीय मारवाड़ी विवाह भवन नवगछिया में अध्य्क्ष और उपाध्यक्ष का सम्मान माला पहना कर किया गया ।
जिसमें वाणिज्य परिषद के पवन सर्राफ, प्रवीण भगत, अजय रूँगटा, प्राचार्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह, अनिल केजरीवाल, डॉ मुकुल पोद्दार, चंदगुप्त साह, श्रीधर कुमार, राजीव गुप्ता, सुनील जोशी, अशोक केडिया, रंजन केडिया, संदीप सराफ आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें