कुल पाठक

शुक्रवार, 7 जुलाई 2017

नवगछिया : बिना उद्धघोषणा के चली गयी पटना - कटिहार इंटरसिटी , जान हथेली पर लेकर सवार हुए यात्री

gosaingaonsamachar
नवगछिया रेलवे स्टेशन पर रात्रि 09:45 में काफी अफरा – तफरी मच गयी जब बिना रेलवे स्टेशन पर बिना उदघोषणा के प्लेटफार्म संख्या 1 पर सरकते हुए कटिहार




कटिहार जा रहें यात्री अलोक कुमार झा नें दूरभाष पर बताया कि वह 8:50 बजे नवगछिया स्टेशन पहुँच चुके थे , उस समय उदघोषणा हुई थी की इंटरसिटी एक्सप्रेस पसराहा में खड़ी हैं , जहाँ से आने में 30 मिनट से अधिक समय लगता रहता हैं. टिकट लेनें के बाद वो चाय पीने प्लेटफार्म से बाहर निकले , बिना उदघोषणा के गाड़ी आने के कारण जान हथेली पर लेकर गाड़ी में सवार हुए , पूछताछ कार्यालय में भी उस वक्त कोई नहीं था. आलोक कुमार झा , अपनें भाई बिट्टू कुमार को लेकर कटिहार जा रहे थे.

अलोक ट्रेन में सवार होनें के बाद दूरभाष पर बताया कि वे कृष्णा नगर, बीएमपी 7, टीवी टावर के समीप , कटिहार में रहते हैं. परिजन गोसाईं गाँव निवासी बाबु नें बताया कि उनोहनें सामान फेक कर चढ़ाया हैं. अचानक गाड़ी आने के कारण, वे दौड़ कर सवार हुए. पूछताछ कार्यालय में भी कोई नहीं था. मगर गाड़ी खुलने के 10 मिनट बाद ही अगली ट्रेन अमृतसर – कटिहार आम्रपाली की उदघोषणा की गयी. मगर इंटरसिटी की उद्धघोषणा नहीं की गयी थी.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें