कुल पाठक

शनिवार, 15 जून 2019

नवगछिया : IIT के परिणाम में नवगछिया के सावित्री पब्लिक स्कूल की पूर्व छात्रा ने मारी बाजी, विद्यालय ने किया सम्मानित



Gosaingaon Samachar
नवगछिया शहर के सावित्री पब्लिक स्कूल की पूर्व छात्रा सह नवगछिया अनुमण्डल के तेतरी गांव निवासी अजय कुमार राय एवं  इला कुमारी की पुत्री  चारु मित्रा ने आईआईटी की परीक्षा में बाजी मारी है । आईआईटी की परीक्षा में उर्त्तीण होकर चारु मित्रा ने अपने माता पिता के साथ साथ नवगछिया का मान बढ़ाया है । आईआईटी की परीक्षा में चारु मित्रा को 3599 रैंक प्राप्त किया हैं । चारु की प्रारंभिक शिक्षा नवगछिया के सावित्री पब्लिक स्कूल से हुई हैं । जहां चारु ने आठवीं कक्षा तक की पढ़ाई की है। आईआईटी की परीक्षा में चारू मित्रा के उत्तीर्ण होने पर सावित्री पब्लिक स्कूल के निदेशक रामकुमार साहू, सचिव कृष्ण कुमार साहू, प्राचार्य जरीन बहाव  शिक्षक सुरेश सिंह , अमित कुमार सहित सभी शिक्षकों ने उसे बधाई  दिया हैं ।

वहीं शनिवार को चारु मित्रा को सावित्री पब्लिक स्कूल में आमंत्रित कर विद्यालय परिवार द्वारा सम्मानित किया गया । चारु मित्रा जो सावित्री पब्लिक स्कूल से प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त कर कोटा (राजस्थान) से तैयारी की। पिता अजय राय ग्राम तेतरी नौगछिया जो एक अधिवक्ता है अपनी पुत्री की सफलता से काफी खुश है।

सावित्री पब्लिक स्कूल के निदेशक श्री राम कुमार साहू सचिव श्री कृष्णा कुमार साहू, एवं प्राचार्या, जरीन वहाब ने चारु मित्रा को सफलता की बधाई दी और उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

स्कूल परिवार की तरफ से चारु मित्रा को सम्मानित किया गया। इस मौके पर शिक्षक सुरेश सिंह , रतन कुमार, पंकज सिंह, अजित सिंह, अमित कुँवर , रुक्मिणी कुमारी, दिवाकर चौधरी, आलोक कुमार, आकाश कुमार मौजूद थे।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें