कुल पाठक

गुरुवार, 16 मार्च 2017

दर्जन भर मामलों में फरार इनामी छोटुआ उर्फ़ पुरुषोत्तम यादव गिरफ्तार

GS:

पटना/भागलपुर  : बिहार STF को बुधवार तड़के एक अहम कामयाबी मिली है. एसटीएफ  ने करीब दर्जन भर मामले में फरार चल रहे इनामी अपराधी छोटुआ उर्फ़ पुरुषोत्तम यादव को गिरफ्तार कर लिया. गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में एसटीफ ने पुरुषोत्तम को नवगछिया से गिरफ्तार किया है. साथ ही उससे पूछताछ के आधार पर सहयोगी सानू झा को भी भागलपुर से  पकड़ लिया गया है. दोनो के पास से हथियार की बरामदगी भी पुलिस ने की है.

दर्जन भर से अधिक मामले, 50 हजार की इनामी राशि
पुरुषोत्तम यादव उर्फ छोटू यादव पर भागलपुर और अन्य जिलों के विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. कई मामलों में वो चार्जशीट भी हो चुका है, जबकि कई मामलों में फरार है. पुरुषोत्तम पर पचास हजार रुपए का इनाम भी घोषित था.पुलिस ने इनाम की राशि गुप्त सूचना पहुंचाने वाले को देने के लिए प्रक्रिया आगे बढ़ा दी है. छोटू जो कि पुरुषोत्तम का सहयोगी था, दोनो मिलकर किसी अपराध की योजना बना चुके थे. उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

भागलपुर के गोपालपुर थाना ने दोनो को जेल भेज दिया गया है. एसटीएफ की इस कामयाबी से भागलपुर और पटना में हुए कई अन्य कांडों का खुलासा हो सकता है. पटना पुलिस भी पुरुषोत्तम को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें