कुल पाठक

गुरुवार, 30 अगस्त 2018

नवगछिया : स्किल डेवलपर संस्था चाँद ने लत्तीपाकर उच्च विद्यालय से किया जिला भर कार्यक्रम की शुरुआत

Gosaingaon Samachar
भागलपुर की स्किल डेवलपमेंट के लिए जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा निर्देशित स्किल डेवलपमेंट संस्था चांद के द्वारा भागलपुर जिले के लिए आज कार्यक्रम की शुरुआत गोपालपुर प्रखंड अंतर्गत एसबीसी इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय में हुआ जहां संस्था चांद के संस्थापक प्रोफेसर डॉक्टर देव ज्योति मुखर्जी एवं उनकी टीम ने बच्चों को कंसंट्रेशन का पाठ पढ़ाया.  जिसमें बच्चों ने कई तरह के बातों को सुना समझा और जवाब दिया साथ ही उनके  40 मिनट के कक्षा में बच्चों ने अपने जीवन में परिवर्तन लाने समझने के लिए कई तरह के पहलुओं को ध्यान से सुना . कार्यक्रम में पधारे मुखर्जी के साथ संस्था चाँद के काउंसेलर मो० इस्तियाज रजा  , नंदकिशोर , एवं योग गुरु विनोद विश्वास थे ।

मौके पर संस्थापक देव ज्योति मुखर्जी ने गोसाईं गाँव समाचार को बताया कि इस तरह के कार्यक्रमों से न सिर्फ बच्चे बल्कि शिक्षकों को भी काफी लाभप्रद होगा  उन्होंने बताया की इस ट्रेनिंग क्लास का प्रारंभ भागलपुर जिले के लिए सभी विद्यालय के लिए हुआ है और जिसका प्रारंभ विद्यालय एस० बी० सी० उच्च विद्यालय लत्तीपाकर धराहरा  से हुआ है ।

मौके पर विद्यालय के प्रभारी प्रधानाचार्य कुमारी विजया सिन्हा शिक्षक मनोज कुमार , बरुण बाबुल , गुलाम मुस्तफा ,  मोहम्मद जहांगीर राजाराम बृजेश झा राजीव कुमार कनक लता कुमारी बबीता कुमारी निधि कुमारी  योगेंद्र मालाकार सहित सभी शिक्षक शिक्षिकाएं एवं सैकड़ों बच्चे उपस्थित थे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें