कुल पाठक

बुधवार, 8 मई 2019

नारायणपुर : विद्यालय के शिक्षक ने प्रभारी से किया विवाद रामकुमार झा पर होगी निलंबन की कार्यवाही- डीईओ

Gosaingaon Samachar
RK भारती की रिपोर्ट

 नारायणपुर (नवगछिया)- प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय गंगापुर दियारा में सहायक शिक्षक राम कुमार झा  द्वारा  प्रभारी प्रधानाध्यापिका सीमा कुमारी के साथ अभद्र,अशिष्ट व्यवहार करने की जानकारी भवनीपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार को सीमा कुमारी द्वारा दिये गये आवेदन से मिला। प्रभारी ने रामकुमार झा के बारे में भवनीपुर ओपी सहित, बीईओ, डीईओ को आवेदन दी है। प्राप्त  आवेदन थानाप्रभारी ने विद्यालय पहुंचकर मामले की जानकारी लिया। उनके साथ संकुल समन्वयक प्रशांत कुमार भी थे ।लेकिन पुलिस आने की सूचना पर रामकुमार झा विद्यालय आकर विद्यालय से फरार हो गया । मौके पर से थानाध्यक्ष ने बीईओ से इस मामले में विभागीय पहल करने की बात मोबाइल पर करके कहा।मालूम हो कि मंगलवार को रामकुमार झा ने प्रभारी से साढ़े ग्यारह बजे विद्यालय आकर अशिष्ट भाषा के साथ अभद्र व्यवहार किया। प्रभारी ने रामकुमार झा को ऐसा करने से मना किया तो उससे उलझ कर उसे गाली गलौज करने लगा।लोगों की भीड़ जमा हुआ तो  उसे शांत करने के लिऐ विद्यालय के कमरे में बंद किया गया। इस पर रामकुमार झा ने कमरे की कुर्सी  तोड़ कर ट्रंक को इंट से पिचका दिया। कमरे में वह ज्यादा उत्पात मचाने लगा तो कमरा खोलकर उसे बाहर किया गया। इसपर रामकुमार झा प्रभारी को गाली गलौज करते हुये उसे देख लेने की धमकी दिया।
क्या कहते हैं बीईओ- बीईओ दिनेश कुमार ने कहा कि मामले की जानकारी है।पूर्व में भी इसके खिलाफ़  कई शिकायतें हैं।इसने वरीय अशिकारी के साथ भी अभद्र व्यवहार किया है। जेल भी गया है।इस बारे में वरीय अधिकारी से मार्गदर्शन लिया जायेगा।
क्या कहते हैं डीईओ - डीईओ मधुसूदन पासवान ने कहा की मामले की पूरी जानकारी लेकर रामकुमार झा के विरुद्ध निलंबन की कार्यवाही होगी।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें