कुल पाठक

शनिवार, 10 जून 2017

नवगछिया : बेख़ौफ़ अपराधी नें आम व्यवसायी को गोलियों से भुना, मौके पर हुई मौत

GS:
नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत गोपालपुर प्रखंड के पचगछिया गाँव में आपसी रंजिश के कारण मंतोष सिंह उर्फ़ मंटू सिंह  ( 35 ) को बेख़ौफ़ अज्ञात अपराधियों ने  गोलियों से भून दिया । जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी ।
गोपालपुर पुलिस के मौके पर पहुंचनें के बाद शव को नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया हैं ।





मृतक के भाई नें बताया कि मंटू सिंह पांच भाई में दूसरे स्थान पर था । जो गाँव में आम का बगीचा तथा मुर्गा फॉर्म चलाता था । आपसी रंजिस के कारण मंटू सिंह की हत्या कर दी गयी ।

घटना :
शनिवार की संध्या आम का गाड़ी में लोडिंग कराने के बाद मंटू नें देखा की 4 पेटी का जगह खाली बच गया । जिसके लिए वह वापस बगीचे लौट कर मजदूरों से आम तोड़वाने लगा ।
तभी केला खेत की और से अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी । जान बचाने के लिए मंटू भी भागने लगा लेकिन अपराधियों ने  गोली पहनें मंटू के जांघ में मारी , जिससे वह लड़खड़ा कर गिर गया । फिर कंधा , पीठ , सर , हाथ में कुल 8 गोलियां दागी । जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी वहीं गोली की आवाज सुनते ही मजदुर तथा अन्य बगीचे में उपस्थित लोग भाग खड़े हुए । गोपालपुर पुलिस के पहुंचनें के बाद शव को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया ।

महज 4 महीनें में विधवा हो गयी मंटू की पत्नी


गोलियां का शिकार हुआ मंटू सिंह का विवाह महज 4 महीनें पहलें ही मधेपुरा जिला के भवानीपुर थाना क्षेत्र के दौरी गाँव में हुआ था । नव विवाहित पत्नी महज 4 माह में ही विधवा हो गयी । घर पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था ।


अस्पताल में परिजन पूरी तरह शांत थे । पुरानी रंजिश के कारण परिवार के लोगों की ऊँगली साफ एक तरफ़ा उठ रही थी । वर्ष 2003- 4  से ही गोपालपुर प्रखंड के ही लतरा गाँव के राजधर यादव तथा सुभाष सहित कई अन्य से रंजिस चलती आ रही हैं ।


क्या कहती हैं प्रशासन :
मौके पर उपस्थित जिला पुलिस के अधिकारी नें कहा कि मामला  की पुरानी रंजिश हैं । जिसकी जांच की की जा रही हैं । आरोपियों को जल्द ही गिरप्तार किया जायेगा  । वर्त्तमान में शव का पोस्टमाटम करा कर शव परिजन को सौप दिया जायेगा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें