कुल पाठक

बुधवार, 7 जून 2017

नवगछिया: नगर पंचायत अध्यक्ष पद में सुनीता देवी एवं प्रीति देवी के बीच कांटे की होगी टक्कर , चुनाव कल

GS:
नवगछिया : नवगछिया नगर पंचायत के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पद पर चुनाव को लेकर कुल 7 जगहों पर दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है. सभी दंडाधिकारी पुलिस बल के साथ स्थल पर तैनात रहेंगे. जानकारी के अनुसार नवगछिया अनुमंडल परिसर में तीन जगहों पर ठंड अधिकारियों के साथ पुलिस बलों की तैनाती की गई है तो नवगछिया शहर के 4 जगहों पर दंडाधिकारियों के साथ पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गई है. मालूम हो कि 9 जून को नवगछिया नगर पंचायत के मुख्य पार्षद व उप मुख्य पार्षद का चुनाव नवगछिया अनुमंडल कार्यालय में संपन्न होना है.

दोनों पक्षों के बीच कांटे की टक्कर के आसाढ़

नवगछिया नगर पंचायत में मुख्यपार्षद की कुर्सी को लेकर बैठकों, चाय पान की दुकानों और चौपालों पर कई तरह के कयास लगा रहे हैं तो दूसरी तरफ शहर के कई राजनीतिक दिग्गज अब शहर की राजनीति में प्रत्यक्ष हस्तक्षेप कर रहे हैं. पहले जहां एक तरफ़ा मुकाबले के कयास लगाए जा रहे थे वहीं अब लोगों को कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है. कौन बाजी मार ले कहना मुश्किल. मालूम हों कि मुख्य पार्षद पद के लिए बाहुबली राजद नेता स्व विनोद यादव के भाई स्व प्रमोद यादव की पत्नी सुनीता देवी और डब्लू यादव की पत्नी प्रीति देवी का नाम चर्चा में है.

चुनावी चकल्लस : चुटकी बजैबे आरू एक दू वोट त इन्ने उन्ने होय जैते

मुख्य पार्षद और उपमुख्य पार्षद चुनाव को लेकर चुनावी चकल्लस भी परवान पर है. कई लोग अपने आप को नगर पंचायत का किंग मेकर बता रहे हैं. ऐसे लोग कह रहे हैं ” चुटकी बजैबे आरू एक दू वोट त इन्ने उन्ने होय जैते” जिसको चाहेंगे उसी को माला पहना देंगे. इन दिनों नवगछिया में ऐसे कई लोग राह चलते मिल जा रहे हैं. हालांकि ऐसे लोगों की वास्तविकता जो भी हो लेकिन ऐसे लोग दावा कर रहे हैं फालना पार्षद कितने में बिक गया. जिला पार्षद को बार बार धमकी मिल रही है. फलां पार्षद ने किंग मेकर को इस तरह का गिफ्ट भेजा है. किन लोगों के साथ किस की मीटिंग हुई. इन सब बातों की जानकारी ऐसे लोग राह चलते दे रहे हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें