कुल पाठक

शनिवार, 3 जून 2017

भागलपुर जिले का पहला शॉपिंग बेवसाईट , अब घर बैठे मंगवा लें सामान , करें ऑनलाइन बुकिंग 

GS: 

बाजारवाद और अंग प्रदेश की अर्थव्यवस्था को नये पंख मिले ये आपके सपने हैं और इस सपने को साकार कर रहे हैं वेबसाईट www.smartcitybgp.com के जरिये। आपकी पूंजी का व्यय  आम ग्राहकों तक सीधे पहुचाने के लिए दुनिया के विकसित मुल्कों की तरह  अब कदम आगे बढ़ा रहे हैं। वह भी दीर्घकारी लाभ के लिए। वह भी ऐसे दौर में जब  मुल्क तेजी से डिजीटल इंडिया का नारा बुलंद कर रहा है। देश बदल रहा है,शहर,समाज और आम ग्राहकों की सोच भी। ऐसे में  रेशमी शहर भागलपुर पीछे क्यों? पूरी दुनिया जानती है कि वैदिक काल से ही  अंग प्रदेश का व्यापार दुनिया के कोने-कोने में रहा। तमाम चुनौतियों के बीच भागलपुर सिल्क का परचम आज भी लहरा रहा है। अंग की राजधानी चम्पापुरी की माटी में व्यापार की शानदार विरासत है और इसे सहेजने के लिए हर कोई व्यापारी फिक्रमंद है। प्रयास है कि इस व्यापार की पहुंच आम लोगों तक सीधे हो, आॅनलाईन मार्केटिंग के इस दौर में आप अब पीछे नहीं रहेंगे। क्योंकि www.smartcitybgp.com के जरिये आप आपके सपने को नया पंख देने को तैयार हैं। जिससे बदलते भागलपुर के साथ आपका और आपका समग्र प्रतिष्ठान विकास कर सके।

आॅनलाईन कोचिंग संस्थान
बिहार में पटना के बाद भागलपुर सबसे बड़ा एजुकेशन का हब है। शहर के तमाम कोचिंग और एजुकेशनल इंस्टीच्यूट ऐसे छात्र-छात्राओं के लिए मील का पत्थर साबित हो चुके हैं । इतने शानदार रिजल्ट देने के बावजूद इसके स्टूडेंटस दिकभ्रमित रहते हैं कि भागलपुर में कौन सा कोचिंग संस्थान उनके लिए बेस्ट है। जो उनके सिलेबस के हिसाब उनके कॅरियर का शानदार विकल्प हो सकता है। जिसे राज्य के किसी भी कोने में आॅनलाईन देखकर वह अपना भविष्य तय कर सके। ऐसे में हम इस बेवसाईट के जरिये सीधे कोचिंग संस्थानों, काॅलेज, इंस्टीच्यूट को अभिभावकों एवं स्टूडेंट की पहुंच तक ले जायेंगे। जहां कोचिंग संस्थानों के सारे आॅनलाईन डिटेल्स होंगे।

आॅनलाईन मेडिकल ट्रीटमेंट एवं समग्र चिकित्सीय सुविधायें
मेडिकल के क्षेत्र में भागलपुर किसी परिचय का मोहताज नहीं। शहर में देश और दुनिया के प्रतिष्ठित डाॅक्टर्स की मौजूदगी है। जिसने गंभीर से गंभीर रोगियों को मौत के मुहाने से बाहर करने का अनोखा कारनामा किया है। मेडिकल के क्षेत्र में इससे बड़ा गर्व का विषय क्या होगा कि बिहार का प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरु मेडिकल काॅलेज और अस्पताल हमारे शहर में मौजूद हैं। बेहतरीन मेडिकल लैब भी अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस हो चुके हैं। एंबुलेंस सेवा, ब्लक बैंक, आॅक्सीजन बैंक के अलावा समग्र चिकित्सीय सुविधायें अपने शहर में मौजूद है। बावजूद इसके रोगियों की पहुंच शहर में मौजूद रहने वाले अच्छे डाॅक्टर्स तक नहीं हो पाती। जानकारी के अभाव में असाध्य रोगों से ग्रसित रोगियों को मुकम्मल ईलाज के लिए भटकना पड़ता है। ठीक यही हाल मेडिकल से जुड़ी तमाम सुविधाओं का है। भागलपुर में मौजूद मेडिकल ट्रीटमेंट एवं समग्र चिकित्सीय सुविधायें हर किस्म के रोगियों के लिए फायदेमंद और मददगार हो इसकी पहल  www.smartcitybgp.com के जरिये की है। जहां सारे डाॅक्टर्स की जानकारी, पता, काॅन्टेक्ट डिटेल्स के अलावा मेडिकल ट्रीटमेंट एवं समग्र चिकित्सीय सुविधायें के सारे आॅनलाईन डिटेल्स होंगे।

शॉपिंग मॉल्स के प्रोडक्ट
स्मार्ट सिटी घोषणा से पहले और बाद सिल्क सिटी में तेजी से शॉपिंग माॅल्स का निर्माण शुरु हो गया था, जो लगातार आज भी जारी है। एक ही छत के नीचे तमाम मल्टीनेशनल और नेशनल ब्रांड के प्रोडक्ट की बिक्री होती है। हर माॅल्स की अपनी अलग-अलग विषेषता है। बावजूद इसके खासकर युवाओं में बेसिक प्रोडक्ट के बदलाव की जानकारी नहीं मिल पाती। ऐसे में www.smartcitybgp.com के जरिये माॅल्स की उन अलग-अलग खासियतों उनकी खास प्रोडक्ट को अपने बेवसाईट पर उपलब्ध करा रहे हैं। जिसमें माॅल्स के लोकेशन उनकी पार्किग समेत अनेक सुविधाओं का सिलसिलेवार तरीके से जिक्र होगा।

अब लोकेशन और सुविधाओं के साथ आॅनलाईन होटल्स की बुकिंग
बिहार का सबसे महत्वपूर्ण शहर भागलपुर बिजनेस हब के लिए देश-दुनिया में चर्चित है। बिजनेस के सिलसिले में कोलकाता, मुंबई ,बेंगलौर, नई दिल्ली, सूरत, पटना, लुधियाना, चंढ़ीगढ़, जयपुर, अजमेर, आगरा जैसे शहरों से व्यापारियों का लगातार इस शहर में आना-जाना लगा रहता है। शैक्षणिक प्रतियोगी परीक्षाओं का भी यह अक्सर प्रमुख सेंटर बना रहता है। जहां राज्य के कोने-कोने से छात्र-छात्राओं और अभिभावकों का आना-जाना लगा रहता है।।

Bhagalpur ka first online shoping app.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें