कुल पाठक

रविवार, 7 अक्तूबर 2018

नवगछिया : लूटकांड के आरोपी के भाई नें डीआईजी से लगाई अर्जी

Gosaingaon Samachar
गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोसाईं गाँव निवासी संतोष कुमार यादव पिता तेज नारायण यादव  नें नवगछिया एसपी निधि रानी द्वारा प्रेस कान्फ्रेंस में चर्चित गोसाईं गाँव के देवीलाल यादव पर लूटकांड के आरोप लगाने के बाद भागलपुर डीआईजी से एक अर्जी लगाई हैं ।


संतोष कुमार नें आवेदन में लिखा हैं कि उसके भाई की गिरप्तारी 30 /09/2018 को गोपालपुर थाना प्रभारी एवं गोसाईं गाँव चौकीदार द्वारा 4 लाख की लूटकांड , विडीओ फुटेज के आधार पर उसके भाई देवी लाल यादव को गिरप्तार करके ले गयी लेकिन नवगछिया थाना द्वारा उसे लूटकांड संख्या 335/2018 दिनांक 02/10/2018 पर केस दर्ज कर दिया गया हैं , जब उसका भाई 30 से ही पुलिस की गिरप्त में था तो वह कैसे लूटकांड कर सकता हैं ।



वहीं इस मामले में जब नवगछिया थाना प्रभारी से पूछा गया तो उनोहनें बताया कि देवीलाल पहलें से ही आरोपित अपराधी हैं , उस पर पहलें से ही अररिया में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज हैं जिसके  तहत वह जेल जा चुका हैं अभी जमानत पर बाहर निकला हैं । 4 लाख डिक्की लूटकांड में उसनें अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया हैं वहीं दिनांक 02 अक्टूबर को हुई लूटकांड में अपनी भागीदारी को उसने स्वीकार किया हैं , जिसके तहत उसपर मामले दर्ज किए गए है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें