कुल पाठक

शुक्रवार, 14 अप्रैल 2017

भागलपुर : स्नातक पार्ट थ्री की परीक्षा छह जून से

भागलपुर ।

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय में स्नातक पार्ट थ्री की परीक्षा छह जून से 19 जून के बीच होगी। यह जानकारी कुलानुशासक डॉ. योगेंद्र ने दी है। उन्होंने बताया कि पार्ट थ्री की परीक्षा के लिए फॉर्म भरा जा रहा है।

इधर, स्नातक पार्ट वन की परीक्षा पास व स्नातक पार्ट टू परमोटेड व परीक्षाफल पेंडिंग वाले छात्र स्नातक पार्ट थ्री की परीक्षा के लिए बिना फाइन दिए 24 अप्रैल से 28 अप्रैल तक परीक्षा फॉर्म भर सकेंगे। जबकि फॉर्म फाइन के साथ 29 अप्रैल से तीन मई तक छात्र फॉर्म भर सकेंगे। इस आशय की अधिसूचना परीक्षा विभाग द्वारा गुरुवार को जारी की गई है।

22 को हिन्दी पेपर आठ की परीक्षा

पीजी ¨हदी सेकेंड सेमेस्टर के आठवें पत्र की परीक्षा 22 अप्रैल को निर्धारित परीक्षा केंद्र पर होगी। यह जानकारी गुरुवार को कुलानुशासक डॉ. योगेंद्र ने दी है।

मालूम हो कि पीजी हिंदी विभाग में मंगलवार को प्रश्नपत्र नहीं पहुंचने के कारण सेकेंड सेमेस्टर के आठवें पत्र की परीक्षा नहीं हो पाई थी। प्रश्नपत्र नहीं पहुंचने को लेकर छात्रों ने जमकर हंगामा किया था। सेंटर पर प्रश्नपत्र नहीं पहुंचने के मामले में कुलपति डॉ. नलिनी कांत झा ने पीजी ¨हदी की हेड व परीक्षा विभाग के संबंधित एसओ से शोकाज पूछा है।

पीजी डीसीए की परीक्षा नौ मई से

पीजी डीसीए सेमेस्टर वन (सत्र 2016-17) की परीक्षा नौ मई से होगी। इस परीक्षा के लिए बिना फाइन फॉर्म भरने की तिथि 15 अप्रैल से 22 अप्रैल तक है। जबकि फाइन के साथ फॉर्म भरने की तिथि 24 से 26 अप्रैल तक है। पेपर वन बेसिक ऑफ कंप्यूटर की परीक्षा नौ मई, पेपर टू प्रोग्राम स्किल थ्रो सी की परीक्षा 11 मई व डाटा स्ट्रक्चर एंड कंप्यूटर नेटवर्क की परीक्षा 13 मई को होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें