कुल पाठक

बुधवार, 12 अप्रैल 2017

भागलपुर जिले के व्हाट्स एप्प फेस बुक के एडमिन कृपया ध्यान दें : फेसबुक-व्हाट्सएप पर पुलिस की नजर, आपत्तिजनक टिप्पणी की तो दर्ज होगा केस

भागलपुर
धार्मिक स्थलों पर हो रहे तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए जिला प्रशासन सोशल मीडिया पर पैनी नजर रख रहा है। इसके लिए बाकायदा सेल बनाया गया है। इस सेल की एसएसपी निगरानी कर रहे हैं और नियमित मॉनिटरिंग की जा रही है।
डीएम आदेश तितरमारे ने बताया कि सोशल मीडिया पर नियमित रूप से निगरानी की जा रही है। अगर आपत्तिजनक टिप्पणी का पोस्ट पाया गया तो धारा 153 ए और आईटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।
रविवार को हुसैनाबाद बाल्टी कारखाना के पास हुए विवाद के बाद तीन-चार युवकों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उसके बाद ही जिले में इंटरनेट सेवा बंद की गई थी। यह सेवा मंगलवार को बहाल की गई। हुसैनाबाद में स्थिति सामान्य है। अम्बे पोखर में मवेशी द्वारा मूर्ति को गिराया गया था। वहां भी स्थिति शांतिपूर्ण है।

बूचड़खाना पर नगर आयुक्त लेंगे निर्णय

डीएम ने बताया कि शहर में चल रहे बूचड़खाने को बंद करने का नगर आयुक्त को निर्णय लेना है। लाइसेंस लेने से पहले संचालकों को मानक पूरे करने होंगे। सोमवार को शांति समिति की बैठक में नगर आयुक्त द्वारा नियमों की जानकारी दे दी गयी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें