कुल पाठक

बुधवार, 26 अप्रैल 2017

थाने में दारोगा नें पढ़े मंत्र अनबन भूल प्रेमी-प्रेमिका हुए एक दूजे के

बिहार

लोग कहते है इश्क अंधा होता है, लोग इश्क में ना जात देखते है और न अपना समाज। लेकिन जब औरो कों पता चलता है तो होती है शादी। कुछ ऐसा ही मामला भोजपुर के नवादा थाना में देखने कों मिला। आपको बता दें कि इस कसमकस प्यार भरी जिंदगी में कुछ ट्विस्ट देखने कों मिला।

हुआ यूँ कि 4 महीने से लड़का-लड़की एक दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन ये बात घरवालो कों पता नहीं होने के कारण लड़का का शादी ठीक कर दिया गया और तो और कुछ दिन पहलने तिलक का भी रश्म पुरा हो चुका और 28 तारीख कों बारात भी जाने वाली थी लेकिन उससे पहले ही दोनों ने घर से भागने का निर्णय कर लिया और दोनों घर से भाग गए और शाहपुर थाना के एक गांव में जाकर रहने लगे, इसी दौरान दोनों में अनबन हो गई।
अनबन होने के बाद युवती अपने घर चली आयी और आरा के नवादा थाना में युवक पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा कर मामला दर्ज करवा दी। इधर, युवती की शिकायत पर नवादा थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आयी और पूछताछ की तो मामला प्रेम-प्रसंग का निकला।

उसके बाद नवादा थाने में तैनात दारोगा ने दोनों के परिजनों को थाने में बुलाया और शादी के लिए राजी किया। दोनों परिवार की राजी होने के बाद पंडित की तलाश होने लगी। ऐसे में नवादा थाना में कार्यरत दारोगा बाबू ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए पंडित बने और वैदिक मंत्रोच्चारण कर थाने में बने भगवान शंकर के मंदिर में अग्नि को साक्षी मानकर दोनों को परिणय सूत्र में बांधा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें