कुल पाठक

शुक्रवार, 21 अक्तूबर 2016

नारायणपुर: ट्रैक्टर को रौंदतें गुजर गयी अवध आसाम , बड़ा हादसा हैं टला

GS:
नारायणपुर में बलहा घाट चकरामी रेलवे समपार के पास शुक्रवार दोपहर ट्रेन की टक्कर से ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। गनीमत रही कि ट्रैक्टर पर आदमी सवार नहीं थे। चालक ने किसी ट्रेन के नजदीक आते ही कूदकर अपनी जान बचाई। इस तरह बड़ा हादसा टल गया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रायपुर पंचायत के कुसहा गांव निवासी दालो शर्मा की शव यात्रा में शामिल ट्रैक्टर चालक बमबम शर्मा ट्रैक्टर घुमा रहा था। इसी दौरान रेलवे ट्रैक पर ही ट्रैक्टर बंद हो गया। तब तक बरौनी की तरफ से आनेवाली अवध असम एक्सप्रेस आ गई। टक्कर होते ही ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद चालक फरार हो गया। *हादसे के बाद ट्रेन अपनी गति से निर्धारित स्थान के लिए प्रस्थान कर गई।* कहा जा रहा है कि समपार पर मौजूद गार्ड ने ट्रैक्टर चालक को रोका था लेकिन उसने बात नहीं मानी।
नारायणपुर रेलवे स्टेशन से करीब एक हजार मीटर पूरब हुई इस घटना में ट्रेन से ट्रैक्टर के साइड में टक्कर लगने के कारण ट्रेन को कोई क्षति नहीं पहुंची। घटना की सूचना पर बिहपुर जीआरपी थानाध्यक्ष विवेकानंद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अज्ञात चालक पर आरपीएफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें