कुल पाठक

बुधवार, 3 मई 2017

गोसाईं गाँव के फ़िल्मकार अमिताभ परासर को राष्ट्रीय फ़िल्म पुरुस्कार , गाँव में जश्न

GS

भागलपुर जिले के गोपालपुर प्रखंड के गोसाईं गाँव के निवासी अमिताभ पाराशर  को राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने राष्ट्रीय फिल्म पुरुस्कार से सम्मानित किया ।।

भागलपुर जिले के नवगछिया अनुमंडल के गोसाईं गाँव के अमिताभ परासर नें गोसाईं गाँव तथा नवगछिया के नाम को और ऊँचा करनें का काम किया है । श्री परासर  की नई डॉक्यूमेंटरी द आइज ऑफ़ डार्कनेस को राष्ट्रीय फ़िल्म पुरुस्कार से सम्मानित किया गया हैं ।
फ़िल्म आइज ऑफ़ डार्कनेस बताती हैं कि किस तरह भागलपुर अंखफोड़वा कांड के कई साल बीत जाने के बाद भी आज तक आंख फोड़े जा रहे हैं । महज 54 मिनिट के डॉक्यूमेंट्री फिल्म में 9 - 10 घटनाओं का वर्णन किया गया ।

गोसाईं गाँव के इस लाल की इस उपलब्धि पर पूरा गोसाईं गाँव गर्व कर रहा हैं । बुजुर्गों के मुख से निकल रहा की जुग जुग जियो बब्बू (घरेलू नाम ) , आपनें गाँव के नाम में सितारा जोड़ दिया ।
युवा क्लव गोसाईं गाँव के संयोजक बरुण बाबुल नें बताया कि आगामी जून में अमिताभ पराशर के गोसाईं गाँव आगमन पर उनके सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा जिसमें कई प्रशासनिक पदाधिकारी द्वारा उन्हें सम्मानित किया जायेगा ।मौके पर अजय कृष्ण झा , भवानंद झा , सुभाष झा , सोमनाथ राहुल , टिंकू यादव , संतोष ठाकुर सहित कई लोग उपस्थित थे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें