कुल पाठक

बुधवार, 17 मई 2017

भागलपुर : लड़की से प्रेम की जुदाई में 11वीं की छात्र नें मारी खुद के छाती में गोली , दर्दनाक मौत

मुंगेर :

मुंगेर में प्रेम-प्रसंग के चलते ग्यारहवीं के छात्र ने खुद को दी खौफनाक सजा। घर में अपने सीने में गोली मारकर कर ली खुदकुशी।
पूरबसराय ओपी क्षेत्र के दिलावरपुर बक्सा गली के मो. सफदर अली के पुत्र मो. आमीस नासीद फजीलत ने मंगलवार को अपने सीने में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना  दोपहर की हैं । घटना के बाद परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे।
प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे भागलपुर रेफर कर दिया, लेकिन भागलपुर ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना का कारण प्रेम-प्रसंग माना जा रहा है। ओपी प्रभारी ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। पूरबसराय ओपी प्रभारी मो. सफदर अली ने कहा कि पुलिस हर बिंदु पर मामले की जांच कर रही है।

खुद को गोली मार ली
परिजनों की माने तो मंगलवार की दोपहर आमीस अपने दोस्तों के साथ कैरम बोर्ड खेलकर घर आया। इसके थोड़ी ही देर बाद आमीस ने किसी बात को लेकर खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज होने पर परिजनों को पता चला। इसके बाद उसे सदर अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकत्सकों ने उसे भागलपुर रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

11वीं का छात्र था
मो. आमीस आरडी एंड डीजे कॉलेज में 11वीं का छात्र था। 11 मई को उसने 11वीं की जांच परीक्षा दी थी। वह बारहवीं की तैयारी कर रहा था। वह आईटीआई की इंट्रेंस परीक्षा देने के लिए पटना जाने वाला था। घटना का कारण प्रेम-प्रसंग माना जा रहा है। सूत्रों की माने तो मंगलवार की दोपहर भी घर में इसी बात को लेकर आमीस नाराज हुआ था। आमीस एक भाई और एक बहन है। उसकी बहन फाबिहा फजीलत नोट्रेडम एकेडमी में शिक्षिका हैं।

आखिर कट्टा किसने दिया!
मो. आमीस ने जिस देशी कट्टा से आत्महत्या की वह कट्टा आमीस ने कहां से आया, ये सवाल सभी के जेहन में घूम रहा है। हालांकि घटना के बाद पुलिस आमीस के घर जाकर कट्टे की खोजबीन भी की और परिजनों से घटना की जानकारी ली। वहीं घटना के बाद सदर अस्पताल पहुंचे मोहल्ले और परिवार के लोगों के बीच यह बात चर्चा का विषय रहा कि आमीस को आखिर कट्टा किसने दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें