कुल पाठक

शनिवार, 1 अक्तूबर 2016

दो गुटों के आपसी विवाद में चली दो राउंड फायरिंग

नवगछिया प्रतिनिधि : नवगछिया थाना क्षेत्र के सिमरा गाँव के साकेत कुमार झा, पिता चंदन कुमार झा , वर्तमान में  भागलपूर में  किराए के मकान में रहता है शुक्रवार को भागलपूर से अपने घर सिमरा दुर्गा पूजा करने के लिए आया था ।
आज आपसी विवाद के कारण जान बचा कर नवगछिया थाना पहुंचा व अपना आवेदन थाना में दिया की
 आज संध्या मेरा  चचेरा भाई नीतिश कुमार उर्फ(बबलू झा) पिता अमरनाथ झा ने मुझे और मेरी मम्मी को गाली गलोज की और कहा कि यहाँ पर किसी को भी पूजा घर में नहीं करने देंगे और घर में कोई भी सदस्य नज़र आया तो उसे गोली मार दूंगा । मेरे घर में डर का माहौल बन गया और में नवगछिया थाना अध्यक्ष को फोन पर सूचना दी मौके पर टाइगर मोबाइल पुलिस पहुँची लेकिन वो अपना गाड़ी छोड़ कर भाग गया ।  पुलिस के जाने के बाद नीतिश कुमार उर्फ बबलू झा के माँ पूनम देवी ने कहा कि परिवार के इस परिवार से कोई भी सदस्य थाना गया तो उसे जान मरवा दूंगी ।
पीड़ित ने बताया कि  पूर्व में भी उसके साथ कई बार विवाद हुआ है । कुछ महीने पहले भी मेरी माँ के साथ  नीतिश कुमार ने मारपीट किया है. जिसका रिकार्ड थाना में  है फिर आज शनिवार दिन के 12 बजे नीतिश कुमार झा उर्फ बबलू झा ने मेरी माँ नवीना देवी के ऊपर ईंट का टुकड़ा, वो दो राउंड गोली चलाई  लेकिन ग्रामीणों के सहयोग से मेरी माँ बच गयी ।

साकेत ने बताया कि मेरी माँ अकेली घर में रहती  हैं । नवगछिया पुलिस को सूचना देनें के बाद मौके पर एस एन यादव पहुँच कर ग्रामीणों से पूछताछ किया ।  ग्रामीणों ने बताया कि उसका संबंध अपराधियों के साथ है उससे ग्रामीणों को भी डर लगता है. उसके पास में तरह तरह का हथियार वो अपने घर में रखता है.पूर्व में भी गोली चलाकर वो भाग जाता था । ग्रामीणों ने यह भी कहा कि यह जमीन नविना देवी का है । उसनें अब इस जमीन पर कब्जा कर लिया है।
 नविना देवी का पति चंदन कुमार झा बिहार पुलिस में एएसआइ पद पर पटना में ड्यूटी पर है इनको तीन बच्चे हैं जो दो बेटी व एक बेटा साकेत जो भागलपूर में रह रहा है।

साकेत ने नवगछिया पुलिस से सुरक्षा की मांग की हैं ताकि उसके परिवार में सभी सदस्य सुरक्षित रह सकें साथ ही नवगछिया एसपी से भी सुरक्षा की गुहार लगाई हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें