कुल पाठक

सोमवार, 29 अप्रैल 2019

नवगछिया : ढाई लाख चोरी मामले का मास्टरमाइंड गिरफ्तार ,पुलिस ने धर दबोचा

Gosaingaon Samachar
विहान सिंह राजपूत की ख़बर

नवगछिया में बीते माह चोरी की घटना में संलिप्त गिरोह का स्थानीय प्रशासन ने पर्दाफाश कर दिया है ,स्थानीय प्रशासन ने रविवार देर रात नवगछिया नोनिया पट्टी निवासी राजेंद्र महतो के पुत्र गुरुदेव कुमार को सोये अवस्था में नोनिया पट्टी से गिरफ्तार कर लिया ।

बीते 19 फरवरी को नवगछिया नया टोला के सुभाष चौधरी के घर से करीब ढाई लाख के सामान व पैसे की चोरी की घटना सामने आई थी, मालूम हो कि नया टोला निवासी सुभाष चौधरी ने नवगछिया थाना में चोरी मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।  नवगछिया के थानाध्यक्ष लाल बहादुर ने मामले में अनुसंधान कर
उद्भेन की जिम्मेवारी अवर निरीक्षक मो.महताब खान को दिया था ।

ढाई लाख चोरी मामले में इससे पूर्व में नवगछिया नोनिया पट्टी के सूरज कुमार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नवगछिया नयाटोला से गिरफ्तार कर लिया था ,सूरज के पास से साड़ी व परिधान के कई समान मिले थे। इसी मामले में सूरज से पूछताछ के बाद गुरुदेव का नाम सामने आया था, जिसके बाद अवर निरीक्षक मोहम्मद महताब खान की गश्ती दल ने रविवार देर रात करीब 2:00 बजे नवगछिया नोनिया पट्टी से सोये अवस्था में गुरुदेव को गिरफ्तार कर लिया ।


बताते चलें चोरी मामले में गिरफ्तार सूरज व गुरुदेव से पूछताछ के बाद नवगछिया में लगातार हो रही चोरी की वारदात के कई चोर गिरोह का नाम सामने आया है।

स्थानीय प्रशासन ने बताया कि सूरज व गुरुदेव के साथ चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे चोरों को भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा  ।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें