कुल पाठक

सोमवार, 8 अप्रैल 2019

नारायणपुर : दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता समाप्त

Gosaingaon Samachar
 राजेश भारती की रिपोर्ट

नारायणपुर(नवगछिया) :प्रखंड के बलाहा में दो दिवसीय भागलपुर जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन महिला वर्ग में दोनों पुल से विजय हुई किशनदासपुर और सबौर के बीच फाइनल मुकाबला हुआ।कबड्डी रविवार को देर रात तक चला। जिसमें किशनदासपुर की मंदिला कुमारी, मुस्कान कुमारी, रेशम कुमारी ने अपने खेल का दमदार प्रदर्शन किया जिसमें अपने टीम के लिए 19 अंक प्राप्त किया। वहीं सबौर की टीम के तरफ से अंशिका भारती, ब्यूटी ब्यूटी कुमारी ने अच्छा खेल का प्रदर्शन किया किंतु अंतिम समय में 1 अंक गंवाकर 18 अंक पर ही सिमट गया। जबकि किसनदासपुर ने 19 अंक प्राप्त कर फाइनल मुकाबला में शील्ड पर कब्जा किया।

वहीं पुरुष वर्ग में सभी टीमों को पछाड़ते हुए सेवन स्टार क्लब नौगछिया ने बजरंगी टीम बलहा को फाइनल मुकाबले में 41 और 33 अंक हासिल करते हुए फाइनल मुकाबले में बलाहा टीम को परास्त किया । नौगछिया के तरफ से सत्यम कुमार, संजय हंसदा, सुमन के शानदार प्रदर्शन ने मौजूद दर्शकों का मन मोह लिया और अपनी टीम को विजयी बनाया। जबकि बलाहा के तरफ से चितरंजन, हंसराज, सुमित ने भी काफी अच्छे खेल का प्रदर्शन किया लेकिन अंत में वह पिछड़ गया और नौगछिया सेवन स्टार ने विजय हासिल की ।

 पुरुष वर्ग में बेस्ट रेडर का अवॉर्ड हंसराज यादव बलाहा को और बेस्ट कैचर का अवॉर्ड महेश हांसदा नौगछिया को दिया गया । वहीं बालिका वर्ग में बेस्ट कैचर का अवार्ड ब्यूटी कुमारी को और बेस्ट रीडर का अवार्ड मंदिला कुमारी को दिया गया।

विजेता उपविजेता बेस्ट केचर बेस्ट रैडर का अवार्ड पंचायत की मुखिया सह मुख्य अतिथि तनिशी सिंह के करकमलों से दिया गया।

  मंच पर मौजूद भागलपुर जिला कबड्डी संघ के सचिव गौतम कुमार प्रीतम मुखिया प्रतिनिधि रमेश कुमार वरिष्ठ शिक्षक महेंद्र सिंह सकलदेव सिंह वार्ड सदस्य राजेश कुमार सरपंच बाबू साहब संजय मंडल शिक्षक सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। जबकि इस कार्यक्रम को सफल बनाने में हंसराज यादव सुमित कुमार प्रेम कुमार प्रवीण कुमार चितरंजन कुमार अंकित कुमार सौरव कुमार सहित तमाम ग्रामीणों का सहयोग रहा । मौके पर मैच के सफल संचालन में कबड्डी संघ के ऑफिशियल में प्रशांत कुमार,  गोपाल कुमार, सूरज कुमार, मो मोसिम, सक्षम कुमार, कुमार दिलीप कुमार शर्मा आदि थे। मंच का संचालन व काॅमेंट्री गौरव कुमार ने किया।

  अंत में सबों का धन्यवाद मुखिया प्रतिनिधि रमेश कुमार ने किया।उक्त आशय की जानकारी नारायणपुर प्रखंड कबड्डी संघ के सचिव सुमित कुमार ने दी।

 बताते चलें कि सेमीफाइनल में सेवन स्टार नौगछिया ने भागलपुर सदर को 29-27 से हराया वहीं पूर्वी में बजरंगी क्लब बलाहा ने एसईसी क्लब को 17 -25 से हराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें