कुल पाठक

रविवार, 14 अप्रैल 2019

नारायणपुर : मोदी और नीतीश सरकार नफरत की राजनीति कर समाज को बांटना चाहती है : बुलो मंडल

Gosaingaon Samachar
नवगछिया से राजेश भारती की रिपोर्ट


नारायणपुर : रविवार को जेपी कालेज नारायणपुर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राजद के शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले थे। लेकिन उनके नहीं आने के बारे में बुलो मंडल ने कहा कि उनका हेलीकॉप्टर खराब हो गया है जिसके  कारण वह नहीं आएंगे। यह सुन लोगों में उदासी छा गई। सभा में
युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह महागठबंधन समर्थित राजद के उम्मीदवार शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने जेपी कॉलेज नारायणपुर के मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह लोकसभा का चुनाव सच और झूठ के बीच है। मोदी और नीतीश सरकार झूठ और नफरत की राजनीति कर समाज को बांटना चाहती है। समाज मे नफरत फैलाने के विरुद्ध हैं। मोदी सरकार संविधान को बदला चाहती हैं। इसलिए संविधान विरोधी एवं लोकतंत्र विरोधी मोदी सरकार को हटाने के लिए आप लोगो को गोलबंद होकर महागठबंधन भारी मतों से जिताने का संकल्प लेना होगा। केंद्र और राज्य में एनडीए की बैठी सरकार जनविरोधी हैं। मोदीं सरकार ने 2014 के लोकसभा चुनाव में जनता से जो भी वादे किए थे सबके सब जुमले साबित हुए। प्रत्येक वर्ष दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने की बात, विदेशो से कालाधन वापस लाकर प्रत्येक परिवारों के बैंक खातों में 15-15 देने, महंगाई कम करने जैसी प्रमुख वादे जुमला साबित हुए। श्री मंडल ने कहा कि गरीबों की बात करने वाले सामाजिक न्याय की योद्धा लालू यादव जी को एक पडयंत्र के तहत भाजपा और आरएसएस वालो ने जेल में बंद कर लोकतंत्र के महापर्व चुनाव प्रचार से वंचित करने का काम किया है। ताकि गरीब, गुरबों की अधिकार की बात नही हो सके। मोदी सरकार जान ले लालू यादव किसी व्यक्ति का नाम नही वह एक विचारधारा है। मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का जनता ने मन बना लिया है। एनडीए का बिहार में खाता भी नही खुलेगा।

जनसभा को विधायक वर्षा रानी, युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव, प्रदेश महासचिव पवन कुमार यादव, प्रमुख प्रतिनिधि मंटु कुमार यादव, मुखिया नरेंद्र कुमार पूर्व एमएलसी प्रत्याशी डॉ नितेश कुमार यादव, कांग्रेस नेता प्रो.अयूब अली, पूर्व जिला परिषद अन्नपुर्णा सिंह, राजद प्रखण्ड अध्यक्ष केदार शर्मा, जिलाउपाध्यक्ष अशोक यादव, माले नेता विंदेश्वरी मंडल, राधा सिंह, कुंदन यादव, प्रमोद यादव, संजय मंडल, सहित दर्जनो महागठबंधन के नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया।





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें