कुल पाठक

मंगलवार, 28 अप्रैल 2020

फ़ोन कर मांग रहें थे सब मास्क, खुद सिलाई मशीन पर बैठ ABVP की स्मृति सिंह बना रही हैं 1000 मास्क, जरूरतमंदों में करेगी वितरण GS NEWS

नवगछिया शहर सील होने के बाद और लगातार कोरोना संदिग्ध की संख्या में इज़ाफ़ा होनें से संक्रमण का खतरा धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है इसी बीच नवगछिया के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नवगछिया इकाई में एक नया चेहरा सामने आया है नवगछिया इकाई के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सह मदन अहिल्या महिला महिला महाविद्यालय की कॉलेज अध्यक्ष स्मृति सिंह द्वारा  सिलाई मशीन पर खुद से युद्ध स्तर पर मास्क बनाया जा रहा हैं । उन्होंने बताया कि लगातार उनसे जुड़े छात्र छात्राएं व साथी मित्र का फोन आ रहा था सभी मास्क की मांग कर रहे थे लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बाजार में भी मास्क की  कालाबाजारी जारी है इसलिए उनके द्वारा  1000 से अधिक मास्क  बनाया जा रहा है जिनमें उनकी मां पूनम सिंह ने उन्हें काफी सहयोग किया है और अभी निरंतर कार्य किया जा रहा है मास्क तैयार होने के बाद नवगछिया शहर के जरूरतमंदों के बीच वितरित किया जाएगा स्मृति ने कहा कि इस कार्य में अन्य छात्रा कार्यकर्ताओं से भी सहयोग की अपील  है ताकि ज्यादा से ज्यादा मास्क तैयार किया जा सके!
 

वहीं इस बाबत अभाविप की कॉलेज मंत्री आकांक्षा चौधरी नें कहा कि अभी अभाविप द्वारा समुचें भारत मास्क बनाने का कार्य चल रहा हैं ।  नवगछिया इकाई द्वारा तैयार मास्क का मुफ्त वितरण नवगछिया के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में किया जाएगा ।


बताते चलें कि स्मृति सिंह द्वारा स्वयं सिलाई मशीन पर मास्क बनाने को लेकर कॉलेज की कई छात्राएं उनसे प्रेरणा लेकर खुद से मास्क तैयार करने में जुड़ गई हैं ताकि अधिक से अधिक मास्क बनाकर बांटा जा सके ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें