कुल पाठक

बुधवार, 29 अप्रैल 2020

नवगछिया के अजय हत्याकांड के नामजद आरोपी को हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार - गिरफ्तार आरोपी ने कहा बेटी के बारे में करता था अश्लील बातें जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो काट डाला, अब नहीं है कोई पछतावा GS NEWS

नवगछिया -  पिछले मंगलवार की देर रात्रि नवगछिया थाना क्षेत्र के मदहत्तपुर गांव में उप मुखिया पुत्र अजय हत्याकांड के नामजद आरोपी नरेश सिंह को नवगछिया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मदहत्तपुर के समीप बंद पड़े इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप के समीप से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद किया है. बताते चलें कि जमुनिया पंचायत के उप मुखिया विनोद सिंह के पुत्र अजय सिंह की मामूली मामूली विवाद को लेकर हुई कहासुनी के बाद कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई थी. घटना को लेकर मृतक की पत्नी पूनम देवी के बयान पर नरेश सिंह के विरुद्ध नवगछिया थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

बेटी के बारे में करता था अश्लील बातें-

पुलिस पूछताछ के दौरान नरेश सिंह ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया है कि वह टोल प्लाजा स्थित चौक के समीप चाय की दुकान चलाता है. कभी-कभी उनकी पुत्री दुकान पर खाना लेकर आती थी. अजय मनबढू एवं उदंड प्रवृत्ति का लड़का था. वह हमेशा उनकी बेटी के बारे में अश्लील बातें किया करता था. कई बार उसे समझाया भी गया था. जिसको लेकर पिछले दिनों में भी विवाद हुआ था. मगर वह अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा था. जब उससे बर्दाश्त से बाहर हो गया तो उन्होंने उसकी हत्या कर दी. नामजद आरोपी के  गिरफ्तारी के बाद उसे अब से पूछताछ के बाद गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा. बहरहाल  मदहत्तपुर गांव में घटना को लेकर तनाव व्याप्त है. एहतियात के तौर पर पुलिस नजर बनाए हुए हैं.

कहते हैं थानेदार-
नवगछिया थाने के थानेदार इंसेक्टर राजकपूर कुशवाहा ने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें