कुल पाठक

बुधवार, 29 अप्रैल 2020

नवगछिया पहुंचे डीआईजी, अपराधिक वारदातों और संगीन मामलों का किया रिव्यू, पुराने एवं नव निर्मित पुलिस लाइन का भी किया निरीक्षण GS NEWS

 नवगछिया पुलिस जिले में पिछले दो माह में हुए आपराधिक वारदातों और संगीन मामलों की समीक्षा करने बुधवार को भागलपुर के डीआईजी सुजीत कुमार नवगछिया पुलिस मुख्यालय पहुंचे. समीक्षा बैठक के दौरान डीआईजी सुजीत कुमार ने कई कांडों का रिव्यू किया. इसको लेकर  नवगछिया एसपी निधि रानी को कई आवश्यक निर्देश दिए. लगातार हो रही हत्याओं एवं अन्य संगीन अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने और फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ठोस कदम उठाने का निर्देश दिया. इसके अलावा उन्होंने कोरोना महामारी को लेकर लॉक डाउन का सख्ती से पालन करने और लॉक डाउन तोड़ने  वाले लोगों पर कठोर कदम उठाने का निर्देश दिया.
-पुलिस लाइन का लिया जायजा
समीक्षा बैठक के बाद डीआईजी  सीधे नवगछीया  पुलिस लाइन गए. वहां वे पुलिस जवानों से रूबरू हुए. इस दौरान बैरक में रह रहे पुलिस जवानों ने अपनी समस्याओं से उन्हें  अवगत कराया. बैरक में रह रहे पुलिस जवानों को समान दूरी बनाते हुए अपने बिस्तर पर रहने का निर्देश दिया. साथ ही जवानों को साफ सफाई पर बिशेष ध्यान रखने एवं हर हाल में  मास्क लगा  कर ड्यूटी करने की बात कही. इस क्रम में उन्होंने इस संकट की घड़ी में धैर्य एवं  पूरी मुस्तैदी के साथ ड्यूटी करने के लिए जवानों की हौसला अफजाई भी की. इसके बाद वे सीधे नवगछिया नवनिर्मित पुलिस लाइन भवन का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे. वहां उन्होंने नवनिर्मित पुलिस भवनों के जांच किया. निरीक्षण के दौरान नवगछीया एस पी निधि रानी,एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती, हेडकवार्टर डीएसपी असरार अहमद,  नवगछीया थानाध्यक्ष राजकपूर कुसवाहा के अलावे पुलिस एसोसिएशन के कई पदाधिकारी भी मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें