कुल पाठक

सोमवार, 28 जनवरी 2019

नारायणपुर : आईसीसी टूर्नामेंट पर पहाड़पुर का कब्जा ,खेल साधना है - सांसद

Gosaingaon Samachar
नवगछिया से राजेश भारती की रिपोर्ट
नवगछिया अनुमंणडल के नारायणपुर प्रखंड के नागर उच्च विद्यालय पहाड़पुर मैदान पर चल रहें आईसीसी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाईनल मैच में मेजबान पहाड़पुर ने बड़ी पैकात को शिकस्त दी।
 खेल के मुख्य अतिथि भागलपुर सांसद शैलेश कुमार उर्फ बूलो मंडल को जाप के प्रदेश महासचिव प्रमोद कुमार शर्मा ने यह कहते हुए धन्यवाद दिया की ग्रामीणों की क्षेत्रवासियों की मांग पर कटिहार से बरौनी चलने वाली शौचालय विहीन सवारी गाड़ी में सांसद ने शौचालय दिलवाया। वहीं ग्रामीणों ने मांग किया की नागर उच्च विद्यालय कों सरकारी मान्यता मिले, चाहरदीवारी का निर्माण करवाया जाए, स्कूल का गड्ढा भरवाया जाए, रायपुर से पहाड़पुर तक की सड़क को अविलम्ब बनवाया जाए,  विद्यालय कों दस कमरे का भवन दिया जाए तथा विद्यालय कों एक ट्रांसफार्मर दिया जाए। उक्त मांगों के बारे में सांसद ने टूर्नामेंट के आयोजक बिंदेश्वरी शर्मा को धन्यवाद  दिया। सांसद ने काम कराने का आश्वासन देते हुए कहा की मै घोषणा में नही कार्य करने में विश्वास रखता हूँ। अभी हमारी सत्ता नही है अगली सरकार हमारी होगी तो इस विद्यालय को सरकारी मान्यता दिलवाएंगे तथा मुखिया से आग्रह करूंगा की वो मनरेगा से स्कूल का गड्ढ़ा भरवा दें। सांसद ने विजेता टीम को शील्ड प्रदान किया। वहीं खिलाड़ियों के लिए कहा की खेल एक साधना है खेल शिष्टाचार सिखलाता है। जीत हार तो एक सिक्के के दो पहलू हैं जो जितने के लिए संघर्ष करना सिखाता है।अगले साल जिलास्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट कराने का घोषणा किया।
  नागर उच्च विद्यालय पहाड़पुर के मैदान पर सोमवार कों आई सी सी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल  मैच में बड़ी पैंकात की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेवाजी करते हुए, 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 137 रन बनाए। जवाब में पहाड़पुर की टीम 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर 138 रन बना कर विजय हुए ।
मैन आँफ द मैच पहाड़पुर टीम के बिहारी कुमार हुए। कॉमेंटेटर रविन्द्र  यादव, चंदन कुमार, नंदन कुमार, नरेन्द्र कुमार, जबकि यशपाल शर्मा और पप्पू शर्मा एम्पायर कर रहे थे।
मौके पर विश्व मानवाधिकार परिषद के बिहार प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद कुमार, डा सियाराम शर्मा, दिवाकर शर्मा,  प्रभाकर कुमार, सचिन कुमार, विवेकानंद रजक, कुमार गौरव,अभिजीत कुमार, मन्टु कुमार, अच्छेलाल शर्मा, कुमार गौरव सहित हजारों दर्शक मौजूद थे। खेल के आयोजक बिंदेश्वरी शर्मा थे।






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें