कुल पाठक

रविवार, 27 जनवरी 2019

जेपी कॉलेज नारायणपुर पर  पहली ब्रेकिंग छात्रसंघ चुनाव की पूर्व संध्या पर नवगछिया से राजेश भारती की ✍ ⚡जेपी कॉलेज नारायणपुर छात्रसंघ चुनाव में चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था ⚡धारा 144 लागू ⚡दो दिनों तक 28,29 जनवरी को कॉलेज के सभी कार्य बाधित ⚡सिर्फ वोटर छात्र कॉलेज में करेंगे प्रवेश ⚡6 पद,17 उम्मीदवार, 7 बूथ, बाइस चुनावकर्मी,2245 वोटर 28 जनवरी को चुनाव,29 को मतगणना


जेपी कॉलेज नारायणपुर पर
पहली ब्रेकिंग छात्रसंघ चुनाव की पूर्व संध्या पर नवगछिया से राजेश भारती की ✍
⚡जेपी कॉलेज नारायणपुर छात्रसंघ चुनाव में चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था
⚡धारा 144 लागू
⚡दो दिनों तक 28,29 जनवरी को कॉलेज के सभी कार्य बाधित
⚡सिर्फ वोटर छात्र कॉलेज में करेंगे प्रवेश
⚡6 पद,17 उम्मीदवार, 7 बूथ, बाइस चुनावकर्मी,2245 वोटर
28 जनवरी को चुनाव,29 को मतगणना



----------------------------------------
नवगछिया अनुमंडल के जेपीकॉलेज नारायणपुर में छात्रसंघ की सारी तैयारी पूरी हो गई है। जीत के लिए छात्र संगठनों ने भी पूरी ताकत झोंक दी है। अभी तक सभी उम्मीदवार जीत के दावे कर रहे हैं। लेकिन इस चुनाव में कौन होगा विनर यह 2245 मतदाता तय करेंगे।

 6 पदों के लिए 17 उम्मीदवार चुनाव मैदान में है। छात्र जदयू, अभाविप, छात्रराजद ने प्रचार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।छात्रों से मिलकर,बैठक करके, मोबाइल से संपर्क साधा गया है।कोई संगठन अपनी जीत जारी रखना चाहता है तो कोई परिवर्तन चाहता है। चुनाव के बारे में जानकारी देते हुए प्राचार्य सह चुनाव निर्वाची पदाधिकारी डॉ बिभांशु मंडल ने बताया कि 28 फरवरी को दस बजे से चार बजे तक मतदान,29 फरवरी को दस बजे से मतगणना होगा। श्री मंडल ने बताया की कॉलेज परिसर के सौ मीटर के दायरे में धारा 144 लागू रहेगा। कॉलेज के प्रवेश द्वार पर कॉलेज कर्मी के साथ पुलिस बलों की तैनाती रहेगी। वोट देने वाले छात्रों को कॉलेज पहचान पत्र के साथ एक और पहचान पत्र के साथ प्रवेश की अनुमति मिलेगी।28,29 जनवरी को कक्षा संचालन सहित सभी कार्य बाधित रहेगा। इस दिन केवल चुनाव से संबंधित कार्य होगा।बयदि 29 जनवरी को मतगणना जल्दी हो जाती है तो मतगणना के बाद बारहवीं का एडमिट कार्ड वितरित होगा। 7 कमरा में सात बूथ रहेगा। एक बूथ पर अधिकतम तीन सौ वोटर होंगें।छात्रों की सुविधा के लिए बूथवार क्रमांक के बारे में चिपका दिया जायेगा। 7 बूथ पर सहायक निर्वाची पदाधिकारी सहित  सात पीठासीन पदाधिकारी, तैनात रहेंगे। एक बूथ पर तीन कर्मी को लगाया गया है। चुनाव पर्यवेक्षक डॉ राजकिशोर महतो हैं। बूथ संख्या 1 पर बीए पार्ट  वन का क्रमांक 1 से 300 तक, बूथ संख्या 2 पर बीए पार्ट वन का क्रमांक 301 से 600 तक, बूथ संख्या 3 पर बीए पार्ट वन का क्रमांक 601 से सभी मतदाता।बूथ संख्या 4 पर बीए पार्ट टू का क्रमांक 1 से 300 तक, बूथ संख्या 5 पर बीए पार्ट टू 301 से सभी मतदाता, बूथ संख्या 6 पर बीए पार्ट 3 का क्रमांक 01 से सभी मददाता, बूथ संख्या 7 पर बीएससी पार्ट1,2,3 के सभी मतदाता मतदान करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें