कुल पाठक

मंगलवार, 8 जनवरी 2019

ख़ुशख़बरी : दिल्ली जाने के लिए भागलपुर से लग्जरी वॉल्वो बस, सर्विस हो गयी प्रारंभ

Gosaingaon Samachar

भागलपुर से दिल्ली की ट्रेनों में जगह नहीं मिल रही है तो टेंशन नहीं लें। यात्रियों की मांग को देखते हुए सोमवार से भागलपुर से दिल्ली वॉल्वो बस सेवा डिक्शन मोड़ बस पड़ाव से शुरू कर दी गई है। पूर्व डिप्टी मेयर प्रीति शेखर ने हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया। अंगिका टूर एंड ट्रैवल्स की यह बस नवगछिया, खगडिय़ा, मुजफ्फरपुर, मोतिहारी


, गोपालगंज, गोरखपुर, लखनऊ, आगरा होते हुए दिल्ली पहुंचेगी। भागलपुर से दिल्ली का सफर 24 घंटे में पूरा होगा। बस संचालक मुकेश कुमार ने बताया कि इस लग्जरी बस में यात्रियों के लिए आवश्यक सुविधाएं हैं। इसमें 12 स्लीपर और 52 सीटिंग है। स्लीपर के लिए दिल्ली तक का किराया 1400 और सीटिंग के लिए 1200 रुपये निर्धारित है। सभी यात्रियों को बीमा सुविधा भी दी जाएगी।



सोमवार और गुरुवार को चलेगी

भागलपुर से यह बस सप्ताह में दो दिन सोमवार और गुरुवार दोपहर 12 बजे खुलेगी। वह अगले दिन शाम को दिल्ली पहुंचेगी। बस में टॉयलेट की भी सुविधा है। इससे यात्रियों को काफी सहूलियत मिलेगी।

ऑनलाइन भी टिकटों की होगी बुकिंग

नई बस सेवा का लाभ यात्री ऑनलाइन टिकट कटाकर भी उठा सकते हैं। अभी यह व्यवस्था लागू नहीं है लेकिन जल्द ही ऑनलाइन बुकिंग चालू कर दिया जाएगा।

एकबार में 64 यात्री कर सकेंगे सफर

इस बस से एक बार में 64 यात्री सफर कर सकेंगे। इनमें सभी सीटें आरामदायक होंगी। यात्रियों को सफर के दौरान सड़क पर छोटे-छोटे गढ्ढ़े का अनुभव नहीं होगा। गर्मी में एसी और ठंड के दिनों में ब्लोअर की सुविधा दी जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें