कुल पाठक

शनिवार, 27 जून 2020

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम से करेंगे देश को संबोधित, कोरोना और चीन विवाद पर कर सकते हैं विशेष चर्चा GS NEWS

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश को अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए से संबोधित करेंगे। पीएम मोदी का यह कार्यक्रम हर महीने के अंतिम रविवार को सुबह 11 बजे प्रसारित होता है। पीएम मोदी बीते कई वर्षों से हर महीने मन की बात कार्यक्रम के जरिए अपनी बात रखते हैं।
प्रधानमंत्री मोदी का यह 66वां मन की बात कार्यक्रम होगा। माना जा रहा है कि इस कार्यक्रम में पीएम मोदी देश में कोरोना वायरस के मामलों को लेकर बात कर सकते हैं।इसके साथ ही पीएम चीन की टेंशन को लेकर बात कर सकतेबीते कुछ एपिसोड्स में पीएम मोदी कोविड-19 पर बात कर भी चुके हैं।
पीएम मोदी ने पिछली 'मन की बात' में टिड्डियों के हमलों, बंगाल और ओडिशा में आए सुपर साइक्लोन अम्फान, कोरोना वायरस समेत कई मुद्दों पर बात की थी। उन्होंने टिड्डियों पर हमले के बारे में जिक्र करते हुए कहा था कि एक छोटा सा जीव कितना बड़ा नुकसान करता है। वहीं, बीते दिनों आए सुपर साइक्लोन अम्फान के बारे में कहा कि पूरा देश वहां के लोगों के साथ खड़ा हुआ है।

कोरोना का कोई इलाज नहीं'

पिछले मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा था कि कोरोना एक ऐसी आपदा है जिसका पूरी दुनिया के पास कोई इलाज ही नहीं है। 
जिसका कोई पहले का अनुभव ही नहीं है तो ऐसे में नई-नई चुनौतियां और उसके कारण परेशानियां हम अनुभव भी कर रहें हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें