कुल पाठक

सोमवार, 29 जून 2020

भागलपुर:-टोल प्लाजा के समीप बाइपास सड़कों की हालत खराब, घंटों लग रहा जाम GS NEWS



बारिश के पहले टोल प्लाजा के समीप बाइपास मरम्मत का कार्य पूरा नहीं किया जा सका । इस कारण जर्जर सड़क लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रही है । सड़कों पर वाहनों का दबाव बढ़ गया है । 

बारिश के कारण सड़कों पर दलदल की स्थिति है । इन सड़कों पर ट्रक फंस जाने के बाद हर रोज लंबा सड़क जाम लग हा है । रविवार को भी यही स्थिति ही । बाइपास पर दलदल वाली सड़क पर ट्रकों के फंस जाने के कारण दो घंटे तक जाम की स्थिति ही ।

 वन - वे कर वाहनों का परिचालन शुरू किया गया । अमूमन रविवार को सड़कों पर वाहनों का दबाव कम होता है । लेकिन , दिन भर सड़कों पर वाहनों की भीड़ लगी ही । जाम में कई बाराती गाड़ियां भी फंसी हीं । कई घंटे तक गाड़ियां एक ही जगह खड़ी हीं । 
विक्रमशिला सेतु पर वाहन हुआ खराब 

वाहनों का विक्रमशिला सेतु पर खराब होने का सिलसिला लगातार जारी है । रविवार की सुबह सेतु पर नवगछिया की तरफ एक खाली ट्रक खराब हो गया है । इससे लंबा जाम लग गया । मामले की जानकारी होने पर टीओपी इंचार्ज विशेष कुमार ने ट्रैफिक डीएसपी रत्न किशोर झा को इसकी जानकारी दी । इसके बाद वन वे कर परिचालन शुरू कराया गया । 


लेकिन , दोपहर में परबत्ता की तरफ एक और ट्रक खराब हो गया । शहर में लगा जामः रविवार को शहर के स्टेशन चौक पर भी जाम लगा हा । सड़क किनारे दुकानों व वाहनों के खड़ा कर देने के कारण जाम की स्थिति और गंभीर हो गई । इसके अलावा अन्य चौक - चौराहों पर भी कमोबेश यही स्थिति ही ।
बाइपास रोड पर कीचड़ में वाहनों के फंसने और विक्रिशिला सेतु पर वाहन के खराब होने से जाम लग गया था । वन -वे करने के बाद परिचालन शुरू कराया गया । रत्न किशोर झा, ट्रैफिक डीएसपी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें