कुल पाठक

शनिवार, 27 जून 2020

भागलपुर :- केविड सेंटर में भर्ती 4 मरीजों ने दी कोरोना को मात, स्वस्थ होकर घर लौटे GS NEWS

 
कोविड केयर सेंटर में इलाजरत चार और कोरोना मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आयी । चारों की सेहत की जांच करने के बाद उनको कोविड केयर सेंटर से छुट्टी देकर घर भेज दिया गया । 

इसी के साथ जिले में कुल स्वस्थ होने वाले मरीजों का आंकड़ा 339 पर पहुंच गया । सिविल सर्जन डॉ . विजय कुमार सिंह ने बताया कि सन्हौला प्रखंड के 25 वर्षीय अशोक शॉ व दस वर्षीय आनंद कुमार जबकि गोपालपुर प्रखंड की 35 वर्षीय ननकी ठाकुर व 32 वर्षीय कंचनकुमारी की जांच रिपोर्ट शनिवार को आयी , जहां चारों कोरोना निगेटिव पाये गये । 

इस मौके पर सदर अस्पताल के प्रभारी डॉ . एके मंडल , आयुष चिकित्सक डॉ . अमित कुमार आदि की मौजूदगी रही । सीएस कार्यालय के 34 कर्मचारियों कालिया गया सैंपलः सदर अस्पताल के हेल्थ मैनेजर व चपरासी व सीएस के रसोइया को कोरोना पॉजिटिव पाये जानेके बाद शनिवार को सिविल सर्जन कार्यालय में कार्यरत 34 लोगों का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया । 

इसके अलावा पांच अस्पताल के बाहरी लोगों का सैंपल लिया गया । जबकि शनिवार को जिन 56 लोगों का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था , उनमें से सीएस व उनकी पत्नी की जांच रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आयी । जबकि अन्य की जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है ।
78 की कोरोना स्क्रीनिंग , 21 को होम क्वारंटाइन

 सदर अस्पताल के फ्लू कॉर्नर में शनिवार को 78 लोगों की कोरोना स्क्रीनिंग हुई । इनमें से 21 लोग बाहर से आना पाये गये तो इन्हें 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन में डाल दिया गया । फ्लू कॉर्नर में स्क्रीनिंग कराने वालों में ज्यादातर मरीज रह रहे हैं । इन्हें भी कोरोना स्क्रीनिंग के लिए शनिवार को पौने एक घंटे तक लाइन में लगना पड़ा । शनिवार को दोपहर बाद डेढ़ से ढाई बजे तक यहां पर एक भी सुरक्षाकर्मी नहीं था ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें