कुल पाठक

रविवार, 28 जून 2020

ढोलबज्जा प्रखंड संघर्ष समितियों ने की बैठक GS NEWS


 ढोलबज्जा को प्रखंड बनाने के लिए तीनों पंचायतों में चलाएगा जागरूकता अभियान  ढोलबज्जा प्रखंड 
 नहीं तो वोट नहीं, की रणभेरी बजा चुके ढोलबज्जा प्रखंड संघर्ष समितियों ने रविवार को पंचायत भवन में मुखिया राजकुमार उर्फ मुन्ना मंडल की अध्यक्षता में दूसरी सप्ताहिक बैठक की.
 बैठक में उपस्थित कमेटी के सभी सदस्यों को संबोधित करते हुए मुखिया राजकुमार, समाजसेवी कुमार रामानंद सागर, विनीत आनंद व संतोष सक्सेना ने ढोलबज्जा को प्रखंड बनाने के लिए आंदोलन की तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की. बैठक में उपस्थित सभी ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि- नवगछिया के कोसी पार, तीनों पंचायतों ढोलबज्जा, खैरपुर कदवा व कदवा दियारा के भी सभी समस्याओं को एक साथ लेकर चलना होगा. 
गठित टीम प्रत्येक वार्ड में से 2-3 सक्रिय सदस्य बनाकर लोगों को जागरूक करेंगे और उसे प्रखंड का लाभ बताने का काम करेंगे. वहीं समिति संचालन के लिए आर्थिक समस्याओं पर भी चर्चा करते हुए ढोलबज्जा के सभी व्यवसायियों द्वारा संपूर्ण सहयोग देने की बात कही गई.
 इस अवसर पर मनोज कुमार, मतीष, भाजपा प्रखंड उपाध्यक्ष प्रिंस कुमार उर्फ प्रभाष यादव, सुभाष कुमार, एस सुशांत, विकास रजक, प्रशांत कुमार कन्हैया, पृथ्वीराज यादव, दीपक राम, अखिलेश कुमार, विष्णु मंडल, अशोक भगत व संजय रजक के साथ दर्जनों लोग उपस्थित थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें