कुल पाठक

रविवार, 28 जून 2020

नवगछिया आर्दश थाना सहित तीन थानों को किया सील, अब नए पुलिस लाइन में चलेगा अस्थायी थाना GS NEWS

नवगछिया :- एससीएसटी थाना एवं महिला थाना के मामले संबंधित थाना में ही होंगे दर्ज नवगछिया थाना में तत्काल अलग से पदाधिकारी की हुई प्रतिनियुक्ति नवगछिया मे एक साथ 14 पुलिस कर्मी के कोरोना पोजेटिव पाए जाने के बाद नवगछिया एसपी के निर्देश पर नवगछिया टॉउन थाना सहित परिसर में स्थित महिला थाना एवं एससीएसटी थाना को अस्थायी रूप से बंद कर सील कर दिया गया है.
 नवगछिया के नए पुलिस लाइन में अस्थाई रूप से तीनों थाने को चलाया जाएगा. थानों में अस्थायी रूप से पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है. इस बाबत नवगछिया की एसपी निधि रानी ने एक प्रेस नोट जारी कर जानकारी दी है 
कि  नवगछिया थाना के पुलिस पदाधिकारियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद नवगछिया थाना परिसर में स्थित में टाउन थाना, महिला थाना एवं एससीएसटी थाना को पूर्ण रूप से सील कर दिया गया है.
 थाना परिसर में रह रहे पुलिस पदाधिकारी, पुलिस के जवानों एवं उनके परिजनों को खाद्य सामग्री की आपूर्ति को लेकर एक टीम का गठन किया गया है. थाना परिसर में ही उन्हें सभी सुविधाएं टीम के द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी. तीनो थाना के सील होने के कारण नवगछिया टॉउन थाना को नए पुलिस भवन में अस्थाई रूप से संचालित किया जाएगा. इसको लेकर तात्कालिक रूप से नए पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है.
 नवगछिया महिला थाना एवं एससीएसटी थाना से संदर्भित घटना होने पर संबंधित प्रॉपर थाना में ही मामला दर्ज किया जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें