कुल पाठक

सोमवार, 29 जून 2020

जानता दल यूनइटेड के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक GS NEWS






नवगछिया - बिहार प्रदेश जानता दल यूनइटेड के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जानता दल यूनइटेड के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठके प्रदेश अध्यक्ष तनवीर अख्तर के निर्देशानुसार गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के नवगछिया प्रखंड के अंतर्गत जमुनिया गांव के मदरसा में प्रखंड स्तरीय बैठक, प्रखंड अध्यक्ष गुलाम अली की अध्यक्षता में आयोजित किया गया.
 जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में  जिला प्रभारी जनाब महबूब आलम साहब के साथ  संगठन जिला नवगछिया के जिला अध्यक्ष शाहिद रजा, जिला उपाध्यक्ष आरिफ अनवर, प्रखंड एवं  पंचायत के  पदाधिकारी के साथ-साथ बहुत सारे कार्यकर्ता उपस्थित थे. 
बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी महबूब आलम ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अगुवाई में बिहार के बिहार के हर गांव में विकास का कार्य हुआ है. सात निश्चय के तहत हर गांव में सड़क बिजली और पानी पहुंचाया गया.
 बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष शाहिद रज़ा ने माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा बिहार में मुसलमानों के विकास के लिए किए गए सामाजिक और शैक्षणिक कार्यों को गिनाते हुए जिला में संगठन को और ज्यादा मजबूत करने की बात कही. जिला अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपलोग माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किए गए कार्यों को जन जन तक पहुंचायें. जिला अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में जो विकास का कार्य किया है 
उसको देखते हुए बिहार की जनता एक बार फिर से नितीश कुमार को आपार बहुमत से जीता कर मुख्यमंत्री बनाएंगे. प्रखंड अध्यक्ष गुलाम अली ने अपने प्रखंड में संगठन को मजबूत करने और नीतीश कुमार के संदेशों को जन जन तक पहुंचाने की बात कही.




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें