कुल पाठक

गुरुवार, 6 अगस्त 2020

पप्पू यादव ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा,बाढ़ पीड़ितों का दुख-दर्द जाना और उन लोगों की सहायता

जिले में बाढ़ प्रभावित इलाकों का जाप संरक्षक पप्पू यादव ने दौरा किया. उन्होंने बाढ़ पीड़ितों का दुख-दर्द जाना और उन लोगों की सहायता की. इस दौरान उन्होंने सराकर पर जमकर निशाना साधा. पप्पू यादव ने सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए.
बता दें कि पप्पू यादव सिवान, गोपालगंज और सारण में बाढ़ प्रभावित एरिया का दौरा किया है. सारण जिले के मकेर प्रखंड में दो जगह नहर का बांध टूटा हुआ था. जिसकी सूचना पप्पू यादव ने डीएम को फोन कर दी. इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की.
सरकार पर कई आरोप 
पप्पू यादव ने कहा कि सरकार बिल्कुल निकम्मी हो गई है. हर साल तटबंध बनाने में घोटाला होता है. पैसों का बंदरबाट सरकार के आला अधिकारी कर लेते हैं. 3 महीने से सरकार कुछ भी नहीं कर रही है. इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि तटबंध कमजोर होने के कारण गोपालगंज और बैकुंठपुर में बांध टूट गया है. इससे जिले के कई प्रखंड जलमग्न हो गए हैं.
एक दिवसीय मानसून सत्र को लेकर सरकार को घेरा 
जाप संरक्षक ने कहा कि बाढ़ के कारण लोग अपने घर को छोड़ बांध पर शरण लिए हुए हैं. जहां सांप और जंगली जानवर का डर हमेशा बना रहता है. सरकार सिर्फ हवा-हवाई बात करती है. लोगों को खाने-पानी पीने की भी समस्या है. लेकिन यहां के विधायक बिल्कुल लापरवाह है. इसके साथ ही पप्पू यादव ने एकदिवसीय मानसून सत्र को लेकर भी सरकार को घेरा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें