कुल पाठक

सोमवार, 3 अगस्त 2020

भागलपुरः DM ने कोरोना को लेकर की बैठक, प्लाज्मा थेरेपी की हो रही तैयारी GS NEWS


भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में कोरोना को लेकर बनाए गए नियंत्रण कक्ष में जिलाधिकारी प्रणव कुमार की अध्यक्षता में कोऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक हुई. 
बैठक में मायागंज अस्पताल में कोरोना के अलावा अन्य मरीज को हो रही परेशानी दूर करने को लेकर चर्चा की गई. जिसमें नॉन कोविड मरीजों का इलाज किस तरह से किया जाए उस पर डॉक्टरों की राय ली गई. कोरोना मरीजों की सुविधा के लिए 4 सहायक नोडल अधिकारी बनाए गए. साथ ही भागलपुर में प्लाज्मा थेरेपी की शुरुआत को लेकर भी चर्चा हुई.
आईसीयू के लिए डॉ. महेश कुमार, आइसोलेशन वार्ड में डॉ. ओवेद अली, कोरोना कंट्रोल रूम में डॉ. पीवी मिश्रा और इमरजेंसी वार्ड डॉ. बीके जयसवाल को सब नोडल ऑफिसर बनाया गया है. यह सभी कोरोना नोडल ऑफिसर डॉ. हेमशंकर शर्मा का सहयोग करेंगे.
हेल्थ फैसिलिटी पर चर्चा
जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने कहा कि बैठक में हेल्थ फैसिलिटी को लेकर चर्चा की गई. प्राप्त फैसिलिटी को बेहतर उपयोग कैसे हो साथ ही फैसिलिटी को कैसे बढ़ाया जाए इसपर चर्चा की गई. बैठक में कोविड-19 कंट्रोल रूम के प्रभारी आईएएस दीपक मिश्रा, आईपीएस भरत सोनी, सिविल सर्जन डॉक्टर विजय कुमार सिंह, मायागंज अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक कुमार डॉक्टर गौरव और आइसोलेशन वार्ड के प्रभारी सहित कई स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें